Home / Odisha / कटक में मेयर पद के लिए सुभाष सिंह को जीताने की अपील

कटक में मेयर पद के लिए सुभाष सिंह को जीताने की अपील

  • नवीन पटनायक के नेतृत्व में कई क्षेत्र में ओडिशा बन गया है देश का रोल माडल : संपत्ति मोड़ा

कटक. बीजद महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष संपत्ति मोड़ा ने कटक नगर निगम के चुनाव में मेयर पद के लिए सुभाष सिंह के साथ-साथ बीजद के सभी पार्षदों को जीताने की अपील की है. प्रदेश की सांस्कृतिक एवं व्यापारिक नगरी कटक समेत तीन नगर निगमों में पहली बार मेयर पद के लिए सीधे चुनाव हो रहा है. ऐसे में तमाम पार्टी के नेता एवं विभिन्न वार्ड में जाकर अपने पार्टी के पार्षद को जीताने की अपील करने के साथ ही मेयर उम्मीदवार को जीताने के लिए रात-दिन एक कर दिए हैं. खासकर बीजू जनता दल की तरफ से पार्टी के अपने सभी विंग युवा मोर्चा, छात्र संघ, महिला मोर्चा जगह जगह छोटी-छोटी सभाएं करते हुए बीजद उम्मीदवार को विजयी बनाने के लिए प्रचार अभियान को तेज कर दिया है.

इसी क्रम में 20 एवं 18 नंबर वार्ड में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता तथा बीजद महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष एवं 16 से 33 नंबर वार्ड की पर्यवेक्षक संपत्ति मोड़ा ने कहा कि कटक नगर निगम के मेयर पद के साथ ही सभी वार्ड में बीजद की भारी जीत होने जा रही है. उन्होंने मेयर उम्मीदवार तथा राज्यसभा सांसद सुभाष सिंह को आमजन से जुड़ा हुआ नेता बताया. उन्होंने कहा कि किसी प्रकार की आपदा या सामाजिक कार्य में जहां भी सुभाष जी को याद किया जाता वह बिना किसी झिझक समाज की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं. वहीं मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के नेतृत्व में चल रही सरकार ने हर वर्ग के लिए काम किया. खासकर महिलाओं को राजनीति से लेकर स्वरोजगार तक के क्षेत्र में बढ़ावा देने के मामले में ओडिशा आज देश के लिए रोल माडल बन हुआ है.

उन्होंने इस अवसर पर बीजद से मेयर उम्मीदवार सुभाष सिंह के साथ तमाम बीजद के पार्षद उम्मीदवारों को भारी मतों से जीताने के लिए उपस्थित जन समागम से अपील की. पूर्व विधायक तथा कटक नगर के अध्यक्ष देवाशीष सामन्तराय ने नवीन पटनायक की विभिन्न योजनाओं के बारे में लोगों को जानकारी दी एवं कहा कटक भाईचारे का शहर है, आप सभी संख चिन्ह में बटन दबाकर मेअर प्रार्थी एवं कोरपोरटोर को विजयी बनाएं. यहां उल्लेखनीय है कि 24 मार्च को मतदान है जबकि 26 मार्च को मतगणना होगी.

निकाय चुनाव में बीजद को मिला आप्रवासियों का साथ

Share this news

About desk

Check Also

भितरकनिका राष्ट्रीय उद्यान के पास गैरकानूनी तरीके से होटल का निर्माण

वन भूमि नियमों में फेरबदल करने तथा बीजद विधायक पर संरक्षण का आरोप सरकारी और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *