Home / Odisha / ओडिशा में गत 24 घंटों में कोरोना के  80 नये मामले

ओडिशा में गत 24 घंटों में कोरोना के  80 नये मामले

भुवनेश्वर, राज्य में पिछले 24 घंटों में 80  कोरोना  के  नये  मामले  सामने  आये हैं। इसमें से 18 साल से कम आयु के वर्ग के 12 बच्चे हैं ।  राज्य के सूचना व जन संपर्क विभाग ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। इसके साथ राज्य में कुल मामलों की संख्या बढ़कर 1286852 हो गई है। इसके साथ ही राज्य में कोरोना से स्वस्थ हुए मरीजों की संख्या बढ कर 1276934  हो गई है ।  राज्य में   सक्रिय मामलों की संख्या  750 है।

विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इन  नये मामलों में से 45 संगरोध से हैं जबकि 35  स्थानीय संपर्क में आकर संक्रमित हुए हैं। आज संक्रमित पाये गये लोग कुल 20  जिलों से हैं। इनमें     संबलपुर  जिले से   सर्वाधिक  13 कोरोना  संक्रमित पाये गये हैं।

अनुगुल जिले से  एक भी संक्रमित नहीं मिले हैं ।   बालेश्वर जिले से 5 संक्रमित मिले हैं ।  वरगढ  जिले से 1 संक्रमित मिला है जबकि  भद्रक जिले से एक भी संक्रमित नहीं मिले है । बलांगीर जिले से 4 संक्रमित मिले हैं ।  बौद्ध  जिले से 2  संक्रमित  मिले है जबकि    कटक जिले से 3  कोरोना संक्रमित की  पहचान   की गई है।
इसी तरह देवगड़ जिले  से  3 संक्रमित मिला है ।   ढेंकानाल जिले से  एक भी संक्रमित नहीं मिला है ।   गजपति जिले 9  संक्रमित मिले है ।   गंजाम जिले से 3 संक्रमित मिले हैं  जबकि    जगतसिंहपुर जिले से  एक भी  संक्रमित नहीं  मिले है ।   जाजपुर जिले से 2  कोरोना  संक्रमितों की पहचान  हुई है । झारसुगुडा जिले से एक भी   संक्रमित नहीं  मिले हैं । कलाहांडी जिले से एक भी संक्रमित   मिले हैं जबकि  कंधमाल  जिले से 1   संक्रमित मिले हैं ।   केन्द्रापडा जिले से 3 संक्रमितों की पहचान की गई है ।  केन्दुझर जिले से 1 संक्रमित   मिले हैं ।    खोर्धा जिले से 8  नये कोरोना संक्रमित पाये गये हैं।
कोरापुट जिले से 3 संक्रमित मिले हैं जबकि मालकानगिरि  जिले से एक भी    संक्रमित नहीं  मिला  हैं। मयुरभंज  जिले से 7 संक्रमित मिले हैं जबकि नवरंगपुर जिले से 1 संक्रमित मिले है । नयागढ जिले से एक भी संक्रमित नहीं मिला है ।     नूआपडा जिले से  1  संक्रमित मिले हैं ।  पुरी जिले से एक भी   संक्रमित  नहीं मिले हैं ।  रायगडा  जिले से एक भी  सक्रमित नहीं मिले हैं ।  संबलपुर जिले से 13 संक्रमित मिले हैं जबकि सोनपुर जिले  से 2   संक्रमित     मिले हैं  ।  सुंदरगढ़ जिले से  6 स्टेट पूल में  2  कोरोना संक्रमितों की पहचान   की गई है ।

ओडिशा  में कोरोना से एक भी  संक्रमित की मौत नहीं
भुवनेश्वर, ओडिशा में कोरोना से एक भी संक्रमित की मौत नहीं हुई है । ।  इस कारण  राज्य में कोरोना के कारण मरने वालों की संख्या 9115  ही है । ।  राज्य के स्वास्थ्य व परिवार कल्याण विभाग द्वारा यह जानकारी दी गई है  ।

Share this news

About desk

Check Also

बलात्कार पीड़ितों की मेडिकल रिपोर्ट सात दिनों जारी करने के निर्देश

राज्य स्वास्थ्य विभाग ने सभी सरकारी और निजी डॉक्टरों तथा पंजीकृत चिकित्सकों को लिखा पत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *