Home / Odisha / सुभाष सिंह ने किया नवीन पटनायक के सपनों को मिलकर पूरा करने का आह्वान

सुभाष सिंह ने किया नवीन पटनायक के सपनों को मिलकर पूरा करने का आह्वान

  •  सम्पत्ति मोड़ा ने की बीजद को जीताने की अपील

  •  कटक के वार्ड-20 में बीजू जनता दल के कार्यालय का उद्घाटन

कटक. कटक नगर निगम के चुनाव में मेयर पद के लिए बीजू जनता दल के उम्मीदवार तथा सांसद सुभाष सिंह ने लोगों से आह्वान किया कि आइये हम मिलकर मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के सपने को पूरा करें. इस दौरान उन्होंने राज्य में मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की ओर से चलायी जा रही जनकल्याण योजनाओं को लोगों के समक्ष रखा तथा आह्वान किया कि आइये हम सब मिलकर मुख्यमंत्री के सपने के साकार करें. वह यहां के वार्ड नंबर में 20 में पार्टी के कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर लोगों संबोधित कर रहे थे. चुनाव के दौरान पार्टी के प्रचार प्रसार के लिए इस कार्यालय की स्थापना की गयी है. बीजद के इस कार्यालय का उद्घघाटन बीजू जनता दल के वरिष्ठ नेता, सांसद एवं मेयर पद के लिए पार्टी के उम्मीदवार सुभाष सिंह एवं बीजू महिला जनता दल की राज्य उपाध्यक्ष और बीजू जनता दल के 16 नंबर से 33 वार्डों की पर्यवेक्षक सम्पत्ति मोड़ा ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में किया. इस मौके पर सभा का परिचालना बीजद के उपाध्यक्ष जगन्नाथ साहू ने किया. इस मौके पर सम्पत्ति मोड़ा ने कहा कि हमारे प्रिय मुख्यमंत्री ने छोटे बच्चों से लेकर बड़ों तक, सभी के लिए विभिन्न तरह की योजनाएं बनायी हैं. इसको हम सभी कार्यकर्ताओं को घर-घर तक पहुंचाना है. इन योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ हर जरूरतमंद को मिल सके, इसका ध्यान रखना है. हम सभी को बीजू जनता दल को अपने बहुमूल्य वोट देकर पूरी तरह से विजयी बनाना है. उन्होंने कहा कि इस साल हमें दो जगहों पर शंख चिह्न पर बटन दबाकर एक मेयर एवं एक कॉरपोरेटर का चुनाव करना है. बीजू महिला जनता दल की राज्य उपाध्यक्ष इस मौके पर बीजद को जीताने की अपील की.
इस मौके पर 20 नंबर वार्ड के कॉरपोरेटर प्रत्याशी प्रभात कुमार बेहरा ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री द्वारा जारी सभी योजनाओं का लाभ अधिक से अधिक लोगों को दिलाने को लेकर कोशिश करूंगा एवं हर समय अपनी ज़िम्मेदारियों के प्रति सचेत रहूंगा.
उद्घाटन के अवसर पर मुख्य रूप से फिल्म स्टार सार्थक मिश्र, बीजू जनता दल के राज्य महासचिव डॉ विश्वजीत मोहंती, प्रफुल्ल सिंह, पूर्व मेयर सोमेंद्र घोष, पूर्व मेयर अनिता बेहरा, पृथ्वीराज साहू, 20 नंबर वार्ड के पूर्व कॉरपोरेटर अजय साहू, वार्ड अध्यक्ष जगन्नाथ स्वाईं, सूर्यमणि बेहरा, सुमित्रा, एडवोकेट सुबीर पालित सहित साही के वरिष्ठ लोग, युवा वर्ग एवं महिलाएं उपस्थित थीं. सभी ने बीजद को जीताने की अपील की.

Share this news

About desk

Check Also

तहसील का अनुभाग अधिकारी रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

सतर्कता विभाग के अधिकारियों ने रिश्वत की पूरी रकम बरामद की भुवनेश्वर। ओडिशा सतर्कता विभाग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *