Home / Odisha / भुवनेश्वर में भाजपा पार्षद उम्मीदवार के परिवारिक सदस्यों पर हमला

भुवनेश्वर में भाजपा पार्षद उम्मीदवार के परिवारिक सदस्यों पर हमला

  •  पांच घायल अस्पताल में भर्ती, एक की हालत नाजुक

  •  सांसद अपराजिता षाड़ंगी ने की कार्रवाई की मांग

  •  मांगें पूरी नहीं होने पर भाजपा देगी धरना

भुवनेश्वर. राजधानी में होने वाले भुवनेश्वर नगर निगम के चुनाव के पहले हमले शुरू हो गये हैं. कल रात भाजपा पार्षद उम्मीदवार के परिवार के पांच सदस्यों पर हमला किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के अनुसार, वार्ड संख्या 33 से भाजपा पार्षद उम्मीदवार धारित्री जेना के पति, देवर और परिवार के तीन अन्य सदस्यों पर उनके प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार और उनके समर्थकों ने हमला किया था. बताया गया है कि पांचों लोगों पर लक्ष्मीसागर पुलिस स्टेशन के पास उस समय हमला किया गया, जब वे कुछ पोस्टर फाड़ने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराने गए थे. इस बीच भाजपा ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर कमिश्नरेट पुलिस कार्यालय के सामने प्रदर्शन करने की धमकी दी है.
जानकारी के अनुसार, भाजपा पार्षद उम्मीदवार धारित्री जेना के पति, बहनोई और तीन अन्य पर उनके प्रतिद्वंद्वी बीजद उम्मीदवार के पति और वार्ड संख्या 32 से बीजद के कार्पोरेटर उम्मीदवार सहित लगभग 60 लोगों ने हमला किया था. लक्ष्मीसागर थाने के सामने हुए हमले के एक वीडियो में हमलावर पीड़ितों को लकड़ी के डंडों और लोहे की रॉड से पीटते नजर आ रहे हैं.
सूत्रों ने बताया कि कुछ पोस्टर फाड़े जाने को लेकर हुए विवाद के बाद दोनों समूहों के बीच झड़प हो गई. हमले के बाद भुवनेश्वर की सांसद अपराजिता षाड़ंगी ने शनिवार को अस्पताल में घायलों से मुलाकात की.
उन्होंने कहा कि हम आश्चर्यचकित हैं कि यह घटना लक्ष्मीसागर पुलिस स्टेशन के सामने हुई. तीन लोगों की हालत गंभीर है, जबकि उनमें से एक आईसीयू में जीवन के लिए संघर्ष कर रहा है. षाड़ंगी ने कहा कि हमलावरों ने दो वाहनों में भी तोड़फोड़ की है. षाड़ंगी ने आगे कहा कि भाजपा ने 24 घंटे के भीतर नृशंस हमले में शामिल लोगों की गिरफ्तारी की मांग की है. उन्होंने कहा कि अगर आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई तो हम कमिश्नरेट पुलिस कार्यालय के सामने प्रदर्शन करेंगे.

Share this news

About desk

Check Also

बलात्कार पीड़ितों की मेडिकल रिपोर्ट सात दिनों जारी करने के निर्देश

राज्य स्वास्थ्य विभाग ने सभी सरकारी और निजी डॉक्टरों तथा पंजीकृत चिकित्सकों को लिखा पत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *