Home / Odisha / मॉडल सौम्या के परिवार के सदस्यों ने डीसीपी कार्यालय के सामने धरना दिया

मॉडल सौम्या के परिवार के सदस्यों ने डीसीपी कार्यालय के सामने धरना दिया

  • पुलिस की निष्क्रियता पर गंभीर निराशा व्यक्त किया

  •  संबंधित लड़की की गिरफ्तारी तक धरने पर बैठने की धमकी दी

भुवनेश्वर. मॉडल सौम्या रंजन पाणिग्राही की आत्महत्या के 22 दिन बाद उसके परिवार के सदस्यों ने यहां डीसीपी कार्यालय के सामने धरना दिया और उस लड़की की गिरफ्तारी की मांग की, जिसका नाम सौम्या द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट में था.
मामले में पुलिस की निष्क्रियता पर गंभीर निराशा व्यक्त करते हुए सौम्या के परिवार वालों ने संबंधित लड़की की गिरफ्तारी तक धरने पर बैठने की धमकी दी है.
सौम्या की मां ने दावा किया कि वे दो बार इंफोसिटी पुलिस स्टेशन जा चुके हैं और प्राथमिकी भी दर्ज करा चुके हैं. उसने कहा कि वह डीसीपी से भी उनके कार्यालय में मिली थीं. उन्होंने आरोप लगाया कि हालांकि सभी सबूत बताते हैं कि लड़की ने सौम्या को आत्महत्या के लिए उकसाया, पुलिस ने अब तक उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है. उसने आगे कहा कि वे उसके बेटे को न्याय दिलाने के लिए धरने पर हैं.
सौम्या का शव 31 जनवरी की तड़के भुवनेश्वर के नंदन विहार इलाके में स्थित उनके घर में उनके बेडरूम के अंदर पंखे से लटका मिला था.
कमरे से बरामद एक हस्तलिखित नोट में सौम्या ने उस लड़की पर मौत का आरोप लगाया था, जिसके साथ वह पिछले कई महीनों से रिश्ते में था. उसके द्वारा धोखा दिए जाने के बाद उसने यह कदम उठाया है.

Share this news

About desk

Check Also

अनंत नायक समेत ओडिशा के सभी सांसदों ने शपथ ग्रहण किया

 कई सांसदों ने ओड़िया भाषा में ली शपथ भुवनेश्वर। केंदुझर से सांसद अनंत नायक, बैजयंत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *