Home / Odisha / स्वयंसिद्ध लेडीज क्लब ने वृद्धाश्रम में आवश्यक वस्तुएं प्रदान की, चिकित्सा जांच शिविर का आयोजन

स्वयंसिद्ध लेडीज क्लब ने वृद्धाश्रम में आवश्यक वस्तुएं प्रदान की, चिकित्सा जांच शिविर का आयोजन

रांची. सीएसआर पहल के तहत स्वयंसिद्ध लेडीज क्लब, कोल माइनिंग मुख्यालय, रांची ने रांची के बाहरी इलाके ओरमांझी के पास ओल्ड एज होम के निवासियों को आवश्यक खाद्यान्न, बर्तन, क्रॉकरी, छतरियां, चादरें, तौलिये, फल और प्रसाधन सामग्री जैसे मास्क और साबुन वितरित किए।
इस अवसर पर, श्री पार्थ मजूमदार, क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक (कोयला खनन), एनटीपीसी कोयला खनन मुख्यालय और श्रीमती महुआ मजूमदार, अध्यक्ष, स्वयंसिद्ध लेडीज क्लब ने नेक पहल का हिस्सा बनने पर अपनी खुशी साझा की। श्रीमती मजूमदार ने सलाह दी कि महामारी के इस परीक्षण समय में, हम सभी को सतर्क और सतर्क रहना चाहिए और कोविड उपयुक्त व्यवहार का पालन करना चाहिए, विशेष रूप से वृद्ध लोगों की देखभाल करना जो सबसे कमजोर हैं।
इस अवसर पर डॉ कबीर पदन, सीएमओ और डॉ पी सुकुमार रेड्डी, पकरी बरवाडीह कोयला खनन परियोजना के मार्गदर्शन में वृद्धावस्था के कैदियों के लिए एक चिकित्सा जांच शिविर आयोजित किया गया। 40 लोगों की चिकित्सकीय जांच की गई, जिनमें ज्यादातर लोगों को उम्र संबंधी समस्याएं जैसे जोड़ों का दर्द, सामान्य कमजोरी, एनीमिया और उच्च रक्तचाप था। रोगियों को इस उम्र में स्वस्थ रहने और कोविड-19 से दूर रहने के लिए उचित चिकित्सा सलाह दी गई। वृद्धाश्रम में रहने वालों को नि:शुल्क दवाएं भी दी गईं।
लेडीज क्लब द्वारा सीएसआर पहल की समन्वयक और वृद्धाश्रम के लाभार्थियों ने सराहना की। पूरी पहल श्री पार्थ मजूमदार, क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक (कोयला खनन), एनटीपीसी कोयला खनन मुख्यालय और श्रीमती महुआ मजूमदार, अध्यक्ष, स्वयंसिद्ध लेडीज क्लब की प्रेरणा और मार्गदर्शन में की गई।
इस अवसर पर श्रीमती संगौरी दत्ता, महासचिव, श्रीमती गंगोत्री दास, कोषाध्यक्ष और श्रीमती रेशमा बेहरा, सांस्कृतिक सचिव, स्वयंसिद्ध महिला क्लब की ओर से उपस्थित थीं। इस अवसर पर श्री विल्सन अब्राहम, एजीएम (एचआर), श्री तन्मय दत्ता, डीजीएम (एचआर) और श्री अमित कुमार बेहरा, वरिष्ठ प्रबंधक (निगम संचार) भी उपस्थित थे।

Share this news

About desk

Check Also

राष्ट्रपति मुर्मू ने किया प्रकृति संरक्षण के लिए एकजुट प्रयासों का आह्वान

कहा-भगवान श्री जगन्नाथ के दर्शन से मिली आंतरिक शांति : राष्ट्रपति पुरी। चार दिवसीय दौरे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *