Home / Odisha / तेरापंथ महिला मंडल भुवनेश्वर का शपथ विधि समारोह सम्पन्न

तेरापंथ महिला मंडल भुवनेश्वर का शपथ विधि समारोह सम्पन्न

  • महिला मंडल की नई अध्यक्ष मधू गीड़िया ने किया अपनी टीम का गठन

भुवनेश्वर. कोविद गाइड लाइन का अनुपालन करते हुए भुवनेश्वर तेरापंथ महिला मंडल का शपथ विधि समारोह सम्पन्न हो गया है. स्थानीय तेरापंथ भवन में आयोजित इस शपथ विधि समारोह का शुभारंभ नमस्कार महामंत्र के साथ किया गया. इसके साथ ही महिला मंडल की सदस्यों ने मंगलाचरण प्रस्तुति दी. तत्पश्चात महिला मंडल की पूर्व अध्यक्ष मुन्नी देवी बेताला ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष मधू गीड़िया को शपथ पाठ करवाया. इसके बाद अध्यक्ष मधु गीड़िया ने अपनी पूरी टीम को शपथ ग्रहण करवाया. शपथ विधि समारोह के पश्चात अध्यक्ष मधू गीड़िया ने आशा जताई कि आने वाले कार्यकाल में भी आप सबके सहयोग से अच्छा कार्य करने का प्रयास रहेगा. इस अवसर पर सभी शाखाओं के पदाधिकारियों ने महिला मंडल की आने वाली पूरी टीम को शुभकामनाएं प्रेषित की. इसमें तेरापंथ महिला मंडल की पूर्व अध्यक्ष मुन्नीदेवी बेताला, सभा के अध्यक्ष बच्छराज बेताला, महासभा के ट्रस्टी मनसुख सेठिया, भवन समिति के अध्यक्ष सुभाष भुरा, विशिष्ट श्रावक प्रकाश बेताला, तेयुप अध्यक्ष विवेक बेताला, महिला मंडल की पूर्व अध्यक्ष शशि सेठिया प्रमुख शामिल थे.

इस अवसर पर पर तत्व ज्ञान की परीक्षा देने वाली तीन बहनों को प्रमाण पत्र दिया गया. आभार ज्ञापन पूर्व उपाध्यक्ष अरुणा सिंघी ने किया. कार्यक्रम का संचालन प्रेमलता सेठिया ने किया, समारोह का समापन, उल्लासपूर्ण वातावरण में मंगल पाठ से किया गया. लगभग 50 भाई-बहनों की उपस्थिति में शपथ विधि समारोह विधि के मुताबिक सम्पन्न किया गया है.

वर्ष 2021-23 साल के लिए महिला मंडल की नई टीम

महिला मंडल के अध्यक्ष के साथ ही इस अवसर पर नई टीम का भी गठन किया गया है. इसमें अध्यक्ष के तौर पर मधु गीडिया, उपाध्यक्ष के तौर पर प्रेमलता सेठिया, संतोष सेठिया, मंत्री के तौर पर रश्मि बेताला, उपमंत्री के तौर पर सोनु गोलछा, सीमा बेताला, कोषाध्यक्ष के तौर पर सुमिता खटेङ, संगठन मंत्री के तौर पर ममता भंडारी को चुना गया है.

वहीं विनीता जैन को कन्या मंडल का प्रभारी बनाया गया है, जबकि सह प्रभारी विज्ञा बेताला, संयोजिका झलक बेताला, सह संयोजिका प्रेक्षा बेताला को बनाया गया है.

Share this news

About desk

Check Also

बलात्कार पीड़ितों की मेडिकल रिपोर्ट सात दिनों जारी करने के निर्देश

राज्य स्वास्थ्य विभाग ने सभी सरकारी और निजी डॉक्टरों तथा पंजीकृत चिकित्सकों को लिखा पत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *