Home / Odisha / एसीएफ सौम्य की मौत मामले में नया मोड़, पत्नी ने तोड़ी चुप्पी

एसीएफ सौम्य की मौत मामले में नया मोड़, पत्नी ने तोड़ी चुप्पी

  • कहा- उनके दिवंगत पति के अन्य महिलाओं के साथ थे विवाहेतर संबंध

  • कहा – मुझे शादी के तीन महीने बाद उसके अफेयर्स के बारे में चला पता

  • मां ने बहू के आरोपों को नकारा

  • पिता ने बहू विद्या भारती, डीएफओ संग्राम बेहरा और कुक मनमथ कंभा का पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की मांग की

बारिपदा. परलाखेमुंडी सहायक वन संरक्षक (एसीएफ) सौम्य राजन महापात्र की रहस्यमय परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में एक नया मोड़ आ गया है. मृतक अधिकारी की विधवा पत्नी विद्या भारती पंडा ने आज हत्या के आरोप लगने के बाद अपनी चुप्पी तोड़ते हुए यह दावा किया कि उनके दिवंगत पति के अन्य महिलाओं के साथ विवाहेतर संबंध थे. विद्या भारती ने दावा किया कि वह व्हाट्सएप चैट पर अन्य महिलाओं को ‘आई लव यू’ संदेश भेजते थे. सौम्य ने इस रिश्ते के खुलासे के बाद अपने मोबाइल फोन का पासवर्ड बदल लिया था. विद्या ने आगे आरोप लगाया कि यहां तक ​​कि उन्होंने कॉन्टैक्ट लिस्ट, कॉल हिस्ट्री और व्हाट्सएप चैट हिस्ट्री को भी हटा दिया था. उन्होंने दावा किया कि वह अन्य महिलाओं से फोन पर बात करता था. मैंने एक बार उसे रंगे हाथों पकड़ा था. विद्या ने आगे कहा कि मुझे शादी के तीन महीने बाद उसके अफेयर्स के बारे में पता चला. दिवंगत वन अधिकारी की विधवा ने संपत्ति हस्तांतरण पर अनुबंध पत्र को लेकर लगे आरोपों का खंडन किया है. पुलिस ने अहस्ताक्षरित अनुबंध पत्र को जब्त कर लिया है. विद्या ने दावा किया कि वह उस समझौते से अनजान हैं, जो कथित तौर पर सौम्य के वेतन और संपत्तियों के हस्तांतरण के लिए किया गया था.

पुलिस ने उस अहस्ताक्षरित हलफनामे को जब्त कर लिया था, जिसमें सौम्य ने कथित तौर पर अगर उसे कुछ होने की स्थिति में अपनी पत्नी को अपनी संपत्ति और वेतन का एकमात्र दावेदार बताया था. विद्या ने बैचलर पार्टी पर सफाई देते हुए कहा कि यह शादी के बाद की दावत थी. चूंकि मैं कोविद प्रतिबंधों के कारण अपने दोस्तों को शादी के दौरान आमंत्रित नहीं कर सकी, इसलिए मैंने उनके लिए एक पार्टी रखी थी. यह वैसा नहीं था जैसा उन्होंने आरोप लगाया है.

दूसरी ओर सौम्य के परिवार ने विद्या द्वारा लगाए गए विवाहेतर संबंधों के आरोप से इनकार किया. सौम्य की मां तुलसी महापात्र ने कहा कि उनका बयान पुलिस कार्रवाई से बचने की चाल है. मेरे बेटे ने कभी किसी के साथ अवैध संबंध नहीं रखे थे. उनके कई दोस्त उन्हें कई मौकों पर फोन करते थे. उनमें से कुछ ने सौम्य को राखी बांधी है. इधर, विद्या भारती के पिता ने अपनी बेटी और दामाद के बीच पारिवारिक कलह के आरोपों को खारिज किया है. उन्होंने कहा कि मेरी बेटी और दामाद के बीच ऐसा कोई विवाद नहीं था. उनके बीच जो कुछ भी था, उसे सुलझा लिया गया था. मेरी बहू के ससुराल वाले अच्छे हैं जबकि मेरा दामाद ईश्वरीय था.

घायल सौम्य को अस्पताल ले जाने वाली एंबुलेंस को कथित तौर पर हिरासत में लेने वाली पुलिस निरीक्षक ममता पंडा पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि महिला पुलिस अधिकारी उनके दूर के रिश्तेदारों में से एक हैं. उन्होंने कहा कि मैं उसे व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता. इस बीच, विद्या के परिवार ने शादी के बाद जोड़े के बीच अच्छे संबंध होने का दावा करते हुए कुछ तस्वीरें जारी की हैं.

इधर, परलाखेमुंडी की पुलिस टीम ने सोमवार को विद्या भारती और उसके परिवार के सदस्यों के साथ सौम्य के परिवार के सदस्यों से कथित हत्या की जांच के तहत पूछताछ की. सौम्य के पिता अभिराम महापात्र ने सोमवार को डीजीपी अभय से मुलाकात कर अपनी बहू विद्या भारती, डीएफओ संग्राम बेहरा और कुक मनमथ कंभा का पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की मांग की थी. तीनों के नाम एफआईआर में हैं जिसके आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

Share this news

About desk

Check Also

बालेश्वर के मुख्य अभियंता एनवी हरिहर राव निकले करोड़पति

46.45 लाख नकद, 2 इमारतें, 3 बीएचके फ्लैट, संदिग्ध बेनामी संपत्तियां और 1.11 करोड़ से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *