Home / National / नौकरी के बदले जमीन लिखाने वाले बिहार को आगे नही बढा सकते : पीएम मोदी
MODI

नौकरी के बदले जमीन लिखाने वाले बिहार को आगे नही बढा सकते : पीएम मोदी

पूर्वी चंपारण। बिहार के मोतिहारी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने लालू प्रसाद व उनके परिवार पर जमकर प्रहार करते कहा कि एक इंसान जिसे अदालत ने चोरी करने के गुनाह में सजा सुनाई है। जो जेल काट रहा था। बीमारी के कारण घर आने का अवसर मिला। वैसे लोगो को घर में बढ़िया-बढ़िया खाने की फुर्सत है लेकिन रामलला के पास आने का समय नहीं है।

पीएम ने कहा कि मैं जहां जाता हूं,अपने काम का रिपोर्ट कार्ड देता हूं। उन्होंने कहा कि मैं इंडी गठबंधन से पूछता हूं कि तुम्हारा रिपोर्ट कार्ड क्या है। जो लोग नौकरी के बदले जमीन लिखवा ले, वह दूसरे के भविष्य के बारे में क्या सोच सकता है? ऐसे लोग वह बिहार को आगे नहीं बढ़ा सकते हैं। ये लोग बिहार को जंगलराज,भष्ट्राचार और पलायन ही दे सकते है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने तेजस्वी यादव का बगैर नाम लिए प्रहार किया और कहा कि चांदी का चम्मच लेकर जो पैदा होते हैं, उन्हें पता नहीं होता मेहनत क्या होती है।
तेजस्वी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैंने सुना है कि यहां कोई घूम-घूमकर कह रहा है कि 4 जून के बाद मोदी को बेड रेस्ट होगा। मैं तो परमात्मा से यही कामना करता हूं कि मोदी तो क्या देश के किसी भी नागरिक के जीवन में बेड रेस्ट की नौबत नहीं आनी चाहिए। वह उमंग में जीवन जीएं लेकिन जंगलराज के वारिस से उम्मीद ही क्या की जा सकती है।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

प्रधानमंत्री ने ईरान के राष्ट्रपति चुने जाने पर मसूद पेजेशकियन को दी बधाई

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को मसूद पेजेशकियन को इस्लामी गणराज्य ईरान का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *