Home / National / बेटों के साथ लालू चले जाएं पाकिस्तान, मुसलमानों को वहीं दिलवा दें आरक्षण : हेमंत विश्व शर्मा

बेटों के साथ लालू चले जाएं पाकिस्तान, मुसलमानों को वहीं दिलवा दें आरक्षण : हेमंत विश्व शर्मा

  • केंद्र में सरकार बनते ही बंद हो जाएगी सात शादी की दुकान

पटना/मुजफ्फरपुर। बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के जजुआर गांव में भाजपा उम्मीदवार राज भूषण निषाद के पक्ष में शनिवार को चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए असम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्व शर्मा ने कहा कि दो बेटों के साथ लालू यादव पाकिस्तान चले जाएं और वहीं मुसलमानों को आरक्षण दिलवा दें। केंद्र में सरकार बनते ही सात शादियां करने वाली दुकान बंद हो जाएगी।
मुजफ्फरपुर जिले के कटरा प्रखंड के जजुआर हाईस्कूल के प्रांगण में हेमंत विश्व शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कई उपलब्धियां गिनाई। राम मंदिर को लेकर चर्चा की। उन्होंने कहा कि बाबरी मस्जिद को हटाकर राम मंदिर बनाया गया। हर साल पांच लाख लोगों को राम मंदिर का मुफ्त दर्शन करवाया जाएगा।
मुसलमानों के रिजर्वेशन पर हेमंत विश्व शर्मा ने कहा कि लालू प्रसाद यादव बिहार में मुसलमानों को रिजर्वेशन दिलाना चाहते हैं। यह कभी मुमकिन नहीं है। यदि मुसलमानों के लिए इतनी चिंता है तो अपने दो बेटों को साथ लेकर पाकिस्तान चले जाएं और वहीं मुसलमानों को रिजर्वेशन दिलवा दें। यह नया भारत है। यहां मदरसों से पढ़कर मुल्ला नहीं बनेगा। डाक्टर और इंजिनियर बनना चाहिए। जल्द भारत में एक समुदाय जो सात शादियों की दुकान चला रहे थे उसे बंद कर दिया जाएगा।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

प्रधानमंत्री ने ईरान के राष्ट्रपति चुने जाने पर मसूद पेजेशकियन को दी बधाई

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को मसूद पेजेशकियन को इस्लामी गणराज्य ईरान का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *