Home / National / वोट जिहाद पर भाजपा का तीखा हमला, कहा- इंडी गठबंधन मानसिक दिवालियापन का शिकार

वोट जिहाद पर भाजपा का तीखा हमला, कहा- इंडी गठबंधन मानसिक दिवालियापन का शिकार

नई दिल्ली। सपा नेता मारिया आलम के वोट जिहाद वाले बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने तीखा हमला करते हुए कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर तुष्टिकरण का आरोप लगाया है। भाजपा ने कहा कि पिछले 24 घंटे में दो ऐसे सांप्रदायिक बयान इंडी गठबंधन के तरफ से आए हैं जो कानून के साथ चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है। चाहे वो कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकाअर्जुन खड़गे हो या चाहे वो सपा की नेता मारिया आलम खान है। यह लोग लोकतंत्र के पर्व के मौके पर नफरत और जहर की खेती कर रहे हैं।

बुधवार को भाजपा मुख्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि राहुल गांधी के नफरत के बाजार में सपा और टीएमसी भी अपनी नफरत की दुकान खोल रही है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव पीडीए-पीडीए कर रहे थे, इसका मतलब है प्रहार करो धर्म और आस्था पर, वोट जिहाद बोलो क्योंकि बहुसंख्यकों से इन्हें नफरत है। इन बयानों के बाद एफआईआर हुई है। ‘वोट जिहाद’ शब्द का इस्तेमाल करना यूपी की जनता के साथ बेईमानी है।
उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि हिन्दू धर्म में शक्ति होती है, हमें शक्ति से लड़ना है। खड़गे जी रिमोट कंट्रोल के अध्यक्ष हैं, सोनिया गांधी और राहुल गांधी के बिना कुछ कह नहीं सकते। वे कहते हैं भगवान शिव प्रभु राम से लड़ सकते है। साफ है इनकी सोच लड़ाने वाली है। इंडी गठबंधन की सोच संविधान विरोधी और तालीबानी है। गौरव भाटिया ने कहा कि संविधान का अध्ययन न ही खड़गे जी करते हैं और न ही राहुल गांधी करते हैं। क्या यह पूछा नहीं जाएगा कि ट्रिपल तलाक को एक अपराध बनाया गया, क्या सपा और कांग्रेस वापस ले कर आएगी।

गौरव भाटिया ने कहा कि गृह मंत्री का डीप फेक वीडियो वायरल कर दिया गया। उसके बाद कांग्रेस पार्टी फैलाती है कि एसी, एसीटी और ओबीसी का आरक्षण खत्म कर दिया जाएगा। जबकि कहा यह गया था कि कर्नाटक में मुसलमानों को दिया गया ओबीसी का आरक्षण खत्म किया जाएगा। यह लड़ाई विचार धाराओं की है। एक तरफ एनडीए की मजबूत सोच है, जो यह कहती है कि संविधान में सब बराबर है, कोई भेदभाव नहीं। यह देश शरिया से नहीं चलेगा । कांग्रेस हमेशा से तुष्टिकरण की राजनीति करती है। हिन्दुओ को गाली दो और जो मुसलमान को संविधान के विपरीत जा कर लाभ दो। वोट का जिहाद होगा तो हिन्दुओं के खिलाफ होगा, इंडी गठबंधन के इसी सोच को उजागर करना आवश्यक। ऐसे पीडीए जो पाखंडी, ढोंगी और आराजक तत्व है उनको सजा मिलेगी। हमारे पर्व में कोई जहर घोल सके इसकी ताकत किसी में नहीं है।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

3 bridges fall in Bihar: It’s 9 in 15 days now

Share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *