Home / National / लाल रंग देखकर भड़कते हैं अशोक गहलोत: अमित शाह

लाल रंग देखकर भड़कते हैं अशोक गहलोत: अमित शाह

  • भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में केन्द्रीय मंत्री ने कुचामन में की सभा

  • राजस्थान में सरकार बनने पर एक भी पेपरलीक न होने का दिया भरोसा

नागौर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को कुचामन में नावां सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के समर्थन में एक सभा को संबोधित किया। अमित शाह ने कहा कि अभी मैं आ रहा था तो एयरपोर्ट पर कुछ कम्युनिस्ट मित्र मिल गए, उन्होंने कहा कि हम राजस्थान नहीं जा सकते। मैंने पूछा- क्यों? तो उन्होंने कहा कि हमारे झंडे का कलर लाल है, लाल कलर देखकर ही गहलोत साहब भड़क जाते हैं। कुछ भी लाल हो, गहलोतजी को लाल डायरी ही नजर आती है। शाह ने कहा कि सबसे भ्रष्ट सरकार यदि कोई है तो वह राजस्थान की गहलोत सरकार है। यहां के बाद केन्द्रीय मंत्री शाह मकराना और परबतसर में भी सभा को संबोधित करेंगे।

केन्द्रीय मंत्री शाह ने कहा कि गहलोत सरकार ने पेपर लीक करने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है। आरपीएससी का हर पेपर लीक हुआ। हर साल यहां तीन पेपर लीक हुए। चार साल में 14 से ज्यादा पेपर लीक हो गए और लाखों युवाओं के भविष्य पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया। पेपर लीक करके आप कांग्रेस के चट्टे-बट्टों को रोजगार देते हैं। उन्होंने कहा कि हम ऐसी व्यवस्था करेंगे कि राजस्थान में एक भी पेपर लीक नहीं होगा। उन्होंने कहा कि गहलोत को कांग्रेस में उनके साथी जादूगर कहते हैं। इस जादू से ही उन्होंने राजस्थान में बिजली गुम कर दी और लोगों को बिजली कटौती झेलनी पड़ी। रोजगार गुम कर दिए।

शाह ने आरोप लगाया कि राजस्थान में कानून व्यवस्था गहलोत सरकार ने खत्म कर दी। उदयपुर में कन्हैयालाल तेली की सर काटकर हत्या कर दी गई, लेकिन गहलोत सरकार ने कुछ नहीं किया और रामनवमी व महावीर जयंती पर प्रतिबंध लगा दिया। कोटा में पीएफआई वाले खुलेआम रैली निकाल रहे थे। भला हो मोदी का, जो पीएफआई वालों को जेल के अंदर डाल दिया।

उन्होंने कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है। कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के लिए कलेजा चाहिए, ये कांग्रेस के लोगों के बस की बात नहीं थी। जब 370 हटी तो राहुल गांधी संसद में कहते थे कि मत हटाओ, खून की नदियां बह जाएगी। ये मोदी का शासन है, एक कंकड़ भी चलाने की किसी की हिम्मत नहीं हुई।
साभार -हिस

Share this news

About admin

Check Also

झारखंड में पीजीटी का स्थगित होना राज्य के लाखों युवाओं की जीत : हिमंत बिस्वा सरमा

रांची। राज्य सरकार के द्वारा स्नातकोत्तर प्रशिक्षित शिक्षक प्रतियोगिता परीक्षा पास अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *