Home / National / यूपी के हरदोई में मार्ग दुर्घटना में पांच की मौत, मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुख

यूपी के हरदोई में मार्ग दुर्घटना में पांच की मौत, मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुख

हरदोई, उत्तर प्रदेश में जनपद हरदोई के बिल्हौर-कटरा मार्ग पर खमरिया मोड़ के पास सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात को बेकाबू कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में पिता-पुत्र भी शामिल थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हरदोई में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

पुलिस अधीक्षक केशव चन्द्र गोस्वामी ने मंगलवार को बताया कि सोमवार को पचदेवरा थाने के बराकांठ गांव निवासी होशियार सिंह अपने बड़े बेटे मुकेश (30), पौत्र बल्लू (04) पुत्र मुकेश, परिवार के राजाराम और भतीजे मनोज के साथ कार से नयागांव जा रहे थे। कार मुकेश चला रहा था। खमरिया मोड़ के पास देर रात को तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। हादसे में पिता-पुत्र सहित पांच लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर सवायजपुर कोतवाली प्रभारी दिलेश कुमार सिंह के साथ ही एसपी केसी गोस्वामी, एएसपी पश्चिमी दुर्गेश सिंह समेत कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गये।

कड़ी मशक्कत के बाद कार के हिस्सों को काटकर शवों को बाहर निकालाकर शवों को पोस्टमार्टम भेजा गया। कार में मिले मोबाइल की मदद से घटना के बारे में परिजनों को हादसे की जानकारी दी गई।
एसपी ने कार तेज रफ्तार में थी और उस पर से ड्राइवर मुकेश कुमार नियंत्रण खो बैठा और बेकाबू कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। शवों को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच की जा रही है।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

झारखंड में पीजीटी का स्थगित होना राज्य के लाखों युवाओं की जीत : हिमंत बिस्वा सरमा

रांची। राज्य सरकार के द्वारा स्नातकोत्तर प्रशिक्षित शिक्षक प्रतियोगिता परीक्षा पास अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *