Home / National / बेगूसराय में स्कूल बस से उतारकर छात्र की पिटाई

बेगूसराय में स्कूल बस से उतारकर छात्र की पिटाई

  • सुरक्षा पर उठे सवाल

बेगूसराय। बेगूसराय में शनिवार की सुबह एक छात्र को स्कूल बस से उतार कर मारपीट करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना नगर थाना क्षेत्र के कचहरी रोड भी-मार्ट के समीप की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई।

इस बीच छात्र को लेकर भागने वाले लोगों ने उसके साथ मारपीट कर स्कूल पहुंचा दिया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उसके बाद ही मामले का सही खुलासा हो सकेगा।

बताया जा रहा है कि शेरपुर मऊ निवासी चंदन चौधरी अपने बच्चों को लेकर अशोकनगर पोखरिया में रहते हैं। चंदन चौधरी का लड़का साहिल कुमार सेंट पॉल सीनियर सेकेंडरी स्कूल बहदरपुर में नवम वर्ग का छात्र है। प्रत्येक दिन की तरह साहिल सुबह सात बजे स्कूल बस पकड़ने के लिए घर से निकला तथा स्कूल के 13 नंबर बस पर सवार हुआ। भी-मार्ट के पास बस पहुंचते ही पुलिस लिखे अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने बस को रोक लिया।

जहां कि साहिल को उतार लिया, इसके बाद मोटरसाइकिल सवार दोनों युवक साहिल को लेकर फरार हो गए। बस स्टाफ एवं बच्चों द्वारा नगर थाना पर पहुंचकर इसकी सूचना दी गई तथा परिजनो को भी जानकारी दिया गया। सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष रामनिवास घटनास्थल के आसपास एवं अगले चौक चौराहा पर सीसीटीवी के माध्यम से खोज में जुट गए हैं।

पीड़ित छात्र साहिल का कहना है कि बस में मारपीट करते हुए उतारने के बाद मोटरसाइकिल सवार युवक उसे पानगाछी से बांध के रास्ते भैरवार ले गए। वहां गाछी में मारपीट कर स्कूल के समीप पहुंचा दिया गया। फिलहाल छात्र के मिल जाने से पुलिस ने राहत ली है, पुलिस घटना की जांच कर रही है। लेकिन सरेआम छात्र को स्कूल बस से उतार लिए जाने के कारण बड़ा सवाल खड़ा हो गया है।

Share this news

About admin

Check Also

जय फिलिस्तीन पर सांसद ओवैसी के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली। विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल ने रविवार को हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *