Home / National / राजस्थान में होर्डिंग लगाते समय पिता-पुत्र सहित तीन की मौत

राजस्थान में होर्डिंग लगाते समय पिता-पुत्र सहित तीन की मौत

चूरू। चूरू के रतनगढ़ में जयपुर-बीकानेर राजमार्ग-11 पर जयपुर पुलिया के पास होर्डिंग लगाते समय करंट लगने से पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा बुधवार देर शाम हुआ।

रतनगढ़ थानाधिकारी सुभाष बिजारणिया ने बताया कि रतनगढ़ में चूरू रोड पर परमाणाताल के पास वेल्डिंग का काम करने वाला कालूराम लुहार (50) जयपुर-बीकानेर राजमार्ग-11 पर होर्डिंग लगा रहा था। कालूराम के साथ उसका इकलौता बेटा अनिल उर्फ अनुराग (21) और दुकान पर काम करने वाले सिमसिया निवासी मुकेश मेघवाल (25) भी था। हाईवे पर पिलर रोपकर क्रेन की सहायता से जब होर्डिंग को ऊंचा किया तो ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन से लोहे का होर्डिंग टच हो गया। इससे तीनों करंट की चपेट में आ गए। क्रेन ड्राइवर घटना में बच गया।

सूचना मिलने पर डीएसपी सतपालसिंह और थानाधिकारी सुभाष बिजारणियां भी मौके पर पहुंचे। तीनों को झुलसी हालत में रतनगढ़ के राजकीय जालान अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मुकेश मेघवाल अविवाहित था। वह मजदूरी करता था। उसका एक बड़ा भाई है। पिता की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है। वहीं, अनुराग के छह महीने का एक बेटा है। हादसे की सूचना के बाद घर में कोहराम मच गया। गौरतलब है कि कालूराम के छोटे भाई गोविंद की भी करीब आठ साल पहले सरदारशहर में करंट लगने से मौत हुई थी।

Share this news

About admin

Check Also

झारखंड में पीजीटी का स्थगित होना राज्य के लाखों युवाओं की जीत : हिमंत बिस्वा सरमा

रांची। राज्य सरकार के द्वारा स्नातकोत्तर प्रशिक्षित शिक्षक प्रतियोगिता परीक्षा पास अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *