Home / National / चक्का जाम के कारण जम्मू संभाग में सामान्य जनजीवन आंशिक रूप से प्रभावित

चक्का जाम के कारण जम्मू संभाग में सामान्य जनजीवन आंशिक रूप से प्रभावित

जम्मू, सरोर टोल प्लाजा बंद करने की मांग को लेकर ऑल जम्मू एंड कश्मीर ट्रांसपोर्ट वेलफेयर एसोसिएशन (एजेकेटीडब्ल्यूए) के आह्वान पर चक्का जाम के कारण शुक्रवार को जम्मू संभाग में सामान्य जनजीवन आंशिक रूप से प्रभावित रहा। सार्वजनिक और निजी परिवहन सड़कों से नदारद रहे, जिससे शहर में लोगों की आवाजाही प्रभावित हुई। परिवहन सुविधाओं की कमी के कारण शैक्षणिक संस्थानों में उपस्थिति भी प्रभावित हुई।

एजेकेटीडब्ल्यूए के अध्यक्ष अजीत सिंह के नेतृत्व में विभिन्न संगठनों के सैकड़ों लोग भगवतीनगर इलाके में एकत्र हुए और राजमार्ग की खराब स्थिति को लेकर भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने नव स्थापित सरोर टोल प्लाजा को खत्म करने की मांग की।उन्होंने एनएचएआई के खिलाफ नारेबाजी करते हुए टोल प्लाजा तक विरोध रैली निकाली। विरोध रैली के दौरान हाईवे के एक ट्यूब में सैकड़ों वाहन कतारबद्ध रहे।

अध्यक्ष अजीत सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि हम खराब स्थिति, क्षतिग्रस्त पुल और टोल प्लाजा मुद्दे को देखते हुए एनएचएआई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमने मांग के समर्थन में सरोर टोल प्लाजा तक रैली निकाली है। उन्होंने कहा कि महीनों तक विरोध प्रदर्शन के बावजूद एनएचएआई अभी तक नहीं जागा है और इस मुद्दे को हल नहीं किया है।

इसके अलावा सांबा में आयोजित डोगरा अकीता फ्रंट की भूख हड़ताल शुक्रवार को लगातार 9वें दिन भी जारी रही। इस मुद्दे पर पिछले शनिवार को जम्मू चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज (जेसीसीआई) के आह्वान पर एक दिवसीय बंद रखा गया था और कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीपुल्स डेमोक्रेटिक सहित जम्मू-कश्मीर में कई राजनीतिक दलों ने इसका समर्थन किया था।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

संजय झा बने जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष

नई दिल्ली। जनता दल यूनाइटेड (जदयू ) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *