Home / National / बालासोर रेल हादसे में बिहार के तीन मजदूरों की मौत, दो की स्थिति गंभीर

बालासोर रेल हादसे में बिहार के तीन मजदूरों की मौत, दो की स्थिति गंभीर

पटना (बिहार), ओडिशा के बालासोर में हुए रेल हादसे में बिहार के लोग भी शिकार हुए हैं। बिहार से केरल जा रहा मजदूरों का जत्था इस हादसे का शिकार हुआ है। अब तक तीन मजदूरों की मौत होने की सूचना है, जिसमें एक मजदूर की पहचान हुई। अन्य दो मजदूरों के पहचान अभी तक नहीं हो पाई है जबकि आठ लोग घायल हैं। इनमें दो की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक मोतिहारी जिले के रामगढ़वा प्रखंड के चिकनी गांव के भुवन पटेल के बेटे राजा पटेल (25) की मौत हुई है। घायलों में विजय पासवान, संजय पासवान, अंजीत पटेल, उमेश पासवान, नितेश महतो, विशाल पासवान, गौरीशंकर गिरी और सूरज राउत हैं। इनमें विजय पासवान और अंजित पटेल की हालत गंभीर है। इसके अलावा मोतिहारी के बनकटवा प्रखंड के भी चार लोग घायल हैं लेकिन अभी उनकी पहचान नहीं हो पाई है। सभी घायलों की उम्र 26 से 32 साल के बीच की है।
बताया जा रहा है कि चिकनी गांव के नौ मजदूर एक जून को मिथिला एक्सप्रेस से हावड़ा के लिए निकले थे। इसके बाद सभी ने हावड़ा से चेन्नई के लिए कोरोमंडल एक्सप्रेस पकड़ा। उन्हें चेन्नई से केरल जाना था लेकिन इसी बीच बालासोर में सभी मजदूर रेल हादसे का शिकार हो गये।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

तीन नए आपराधिक कानूनों को लेकर सांसद पी विल्सन ने अर्जुन राम मेघवाल को सौंपा ज्ञापन

नई दिल्ली। आपराधिक न्याय व्यवस्था से संबंधित तीनों नए कानून भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता 2023 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *