Home / National / चन्नी ने स्वीकारा जनादेश, कहा- जनहित की योजनाओं को बंद न करे आप सरकार

चन्नी ने स्वीकारा जनादेश, कहा- जनहित की योजनाओं को बंद न करे आप सरकार

  •  मुख्यमंत्री ने कैबिनेट की बैठक बुलाकर सभी मंत्रियों का इस्तीफा लिया

चंडीगढ़, पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने जनादेश को स्वीकार करते हुए नई सरकार से आग्रह किया है कि पिछले 111 दिन के कार्यकाल में जनहित में लिए गए फैसलों तथा जनहित में लागू की गई योजनाओं को जारी रखा जाए। पंजाब में कांग्रेस के चुनाव हारने के बाद शुक्रवार को मुख्यमंत्री ने कैबिनेट की बैठक बुलाई जिसमें सभी मंत्रियों का इस्तीफा लिया गया।
चन्नी कैबिनेट की अंतिम बैठक में नई सरकार को बधाई देने का प्रस्ताव पारित करते हुए कहा कि 111 दिन के कार्यकाल के दौरान चन्नी सरकार ने पंजाब में बिजली तथा पेट्रोल के रेट कम किए गए। रेत के दाम कम किए गए। पंजाब में बिजली के बकाया बिल माफ किए गए। चन्नी ने कहा कि 111 दिन के कार्यकाल में 111 जनहित के फैसले लिए हैं। आज की बैठक में नई सरकार को आग्रह किया गया है कि वह बदले की भावना से काम करने की बजाए जनहित में लागू की गई योजनाओं को जारी रखे।

उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों ने बदलाव के लिए वोट डाले हैं। पंजाब के लोगों ने कांग्रेस के संबंध में जो फैसला दिया है उसे पार्टी स्वीकार करती है। चन्नी ने कहा कि कांग्रेस मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाते हुए सरकार के कामों में नजर रखेगी। उन्होंने आम आदमी पार्टी द्वारा चुनाव से पहले किए गए वादों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह उम्मीद करेंगे कि चुनाव के दौरान आप ने जो पंजाब वासियों को सपने दिखाए हैं उन्हें पूरा किया जाएगा।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

राज्यपाल ने दिया टीएमसी को पश्चिम बंगाल की वित्तीय स्थिति पर श्वेत्र पत्र जारी करने का आदेश

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल डॉ. सीवी आनंद बोस ने राज्य के वित्तीय संकट पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *