Home / National / वाइन बिक्री के विरोध में अन्ना हजारे ने स्थगित किया अनशन

वाइन बिक्री के विरोध में अन्ना हजारे ने स्थगित किया अनशन

मुंबई,वरिष्ठ समाजसेवक व स्वतंत्रता सेनानी अन्ना हजारे ने वाइन बिक्री के विरोध में सोमवार से अनशन करने का फैसला स्थगित कर दिया है। अन्ना हजारे ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार की प्रधान सचिव वल्सा नायर ने इस मामले में फिर से विचार किए जाने का आश्वासन दिया है, इसलिए उन्होंने कल से आहूत अनशन स्थगित किया है।

अन्ना हजारे ने रविवार को अहमदनगर में पत्रकारों को बताया कि महाराष्ट्र सरकार की प्रधान सचिव वल्सा नायर उनसे मिली। अन्ना हजारे ने कहा कि वे आजीवन जनता के लिए लड़ते रहे हैं। राज्य सरकार का यह निर्णय देश की युवा शक्ति को नशे की लत की ओर ढकेलने वाला है। वे नहीं चाहते कि हमारी युवा शक्ति बर्बाद हो। अन्ना हजारे ने कहा कि राज्य में सरकार लोकशाही तरीके से नहीं चल रही है।
अन्ना हजारे ने कहा कि प्रधान सचिव ने उन्हें आश्वासन दिया है कि वाइन बिक्री के बारे में सभी अखबारों में विज्ञापन देकर लोगों की सलाह मंगवाई जाएगी। इसके बाद तीन महीने में इस संदर्भ में जनता के सुझाव पर निर्णय लिया जाएगा। इसी वजह से उन्होंने अपना अनशन स्थगित किया है। अन्ना हजारे ने सभी ग्रामसभाओं से सरकार के वाइन बिक्री के निर्णय का विरोध करने की अपील की है।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

राज्यपाल ने दिया टीएमसी को पश्चिम बंगाल की वित्तीय स्थिति पर श्वेत्र पत्र जारी करने का आदेश

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल डॉ. सीवी आनंद बोस ने राज्य के वित्तीय संकट पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *