Home / Odisha / CMS ELECTION रमन के बयान पर पवन ने जताई आपत्ति

CMS ELECTION रमन के बयान पर पवन ने जताई आपत्ति

  • बगड़िया ने कहा- किशन के चरित्र को बताया, किसी पर आरोप नहीं लगाया

  • चुनाव समिति ने छींटाकशी न करने की अपील की

  • किशन की जनसभा में मातृ शक्ति संगठन से जुड़ी सदस्याएं नहीं दिखीं- संगीता करनानी

  • भीड़ नहीं, मतदाता तय करेंगे कटक मारवाड़ी समाज के अध्यक्ष- नीलम शाह

हेमंत कुमार तिवारी, कटक

कटक मारवाड़ी समाज के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी किशन कुमार मोदी के समर्थन में आयोजित सभा में दिए गए रमन बगड़िया के भाषण पर पवन भावसिंहका ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है। प्रत्याशी पवन ने कहा है कि रमन बगड़िया क्या कहना चाहते हैं कि दूसरे प्रत्याशी शराब का सेवन करते हैं और दागदार हैं। उल्लेखनीय है कि कल रमन बगड़िया ने कहा था कि किशन कुमार मोदी ना तो शराब पीते हैं और ना ही जुआ खेलते हैं और ना ही उनके चरित्र पर किसी प्रकार का कोई दाग है, इनका सिर्फ इतना कुसूर है कि वह कटक में पैदा हुए हैं। इसी बयान पर पवन ने आपत्ति जताई। हालांकि इस संदर्भ में जब रमन बगड़िया से बात की गई तो उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य किसी के चरित्र पर उंगली उठाना नहीं था, बल्कि हमने किशन कुमार मोदी के चरित्र को प्रस्तुत किया है। हमने किसी के ऊपर कोई आरोप नहीं लगाया है।

इधर, कल की सभा में मातृ शक्ति संगठन के 204 सदस्यों में से 180 के सभा में शामिल होने उनके बयान पर मातृशक्ति की तरफ से संगीता करनानी ने कहा कि उस भीड़ में हमारे संगठन से सदस्यता ग्रहण करने वाली एक भी सदस्या का चेहरा देखने को नहीं मिला है। इधर, नीलम शाह ने कहा कि कटक मारवाड़ी समाज के अध्यक्ष पद का चयन भीड़ नहीं, बल्कि समाज के अंदर पंजीकृत मतदाता करेंगे। भीड़ कोई भी जुटा सकता है, लेकिन मतदान तो सिर्फ मतदाता ही करेंगे जो पंजीकृत होंगे।

इस बीच चुनाव समिति ने सभी प्रत्याशियों से आग्रह किया है कि कि वह किसी पर भी व्यक्तिगत छींटाकशी करने से बचें। समिति ने कहा है कि समाज में गलत मैसेज जाए, ऐसा कुछ भी ना करें। भाई चारा बनाने की दिशा में आपकी भूमिका का समाज को इंतजार है। चारों प्रत्याशियों से निवेदन है कि व्यक्तिगत आरोप-प्रत्यारोप एक दूसरे पर कृपया ना करें। इस आशय की जानकारी अपने अपने समर्थकों को भी दें।

Share this news

About desk

Check Also

पांडियन 10 जून तक वापस करें रत्नभंडार की चाभी – हिमंत विश्वशर्मा

कहा-अन्यथा उसे हम ढूंढ निकालेंगे कविसूर्यनगर में भाजपा प्रत्याशी के लिए किया प्रचार भुवनेश्वर। असम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *