Home / Odisha / CMS ELECTION-मामा का दावा- मातृ शक्ति हमारे साथ

CMS ELECTION-मामा का दावा- मातृ शक्ति हमारे साथ

  • संपत्ति मोड़ा और नीलम साह ने भी दिखाई एकजुटता, कहा-मातृशक्ति का साथ सिर्फ मामा के साथ

हेमंत कुमार तिवारी, कटक

कटक मारवाड़ी समाज के अध्यक्ष पद के चुनाव में प्रबल दावेदारों में शामिल नथमल चनानी उर्फ मामा जी ने दावा किया है कि कटक मातृशक्ति का पूरा साथ उनके साथ है। एक कार्यक्रम के दौरान मातृशक्ति के साथ होने की तस्वीर ही उन्होंने जारी की है। इधर मातृशक्ति की तरफ से संपत्ति मोड़ा और नीलम शाह ने कहा है कि मातृशक्ति का पूरा समर्थन नथमल चनानी मामा जी के साथ है।

संपत्ति मोड़ा ने कहा कि लगभग 2700 महिलाएं कटक मारवाड़ी समाज में पंजीकृत हैं। इनमें से जो सदस्य मातृशक्ति से जुड़ी हुई हैं, उनमें से अधिकांश  ने एक सुर में मामा जी को समर्थन देने की बात कही है। हाल ही में मातृशक्ति के कुछ धड़े के किशन कुमार मोदी के साथ जाने के सवाल को लेकर संपत्ति मोड़ा ने कहा कि सीडीए क्षेत्र से जितनी सदस्य हैं, वह सभी मामा जी के साथ हैं। बाकी के बारे में हम कुछ नहीं कर सकते। ठीक इसी तरह नीलम शाह ने भी कहा कि पूरी मातृशक्ति का समर्थन सिर्फ एक ही जगह है और वह है मामा जी के साथ।

मामा जी लगातार लोगों से संपर्क साध रहे हैं और अपने एजेंडे से अवगत करा रहे हैं। कल रात को भी उन्होंने जमकर जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान आयोजित एक बैठक में कई घटकों के सदस्य शामिल थे। इस दौरान मदन राठी, राधेश्याम चिमनका, राजू चिमनका, राधेश्याम सदानी, अशोक अग्रवाल, सजन अग्रवाल, मदन झावर, अशोक साहू समेत कई अन्य गणमान्य लोग इस बैठक में शामिल थे।

Share this news

About desk

Check Also

उत्साह के साथ मना राम का जन्मोत्सव

मंदिरों में उमड़ी लोगों की भीड़ भुवनेश्वर। रामनवमी के अवसर पर भगवान श्री राम का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *