Home / Odisha / पुरी में बनेगा बिहार भवन

पुरी में बनेगा बिहार भवन

  • मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने बिहार सरकार को दी 1.5 एकड़ जमीन

  • बीजद आप्रवासी सामुख्य के राज्य संयोजक ने जातया नवीन के प्रति आभार

भुवनेश्वर। पुरी में बिहार के लोगों के लिए बिहार भवन का निर्माण किया जाएगा। इसके लिए आज ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने 1.5 एकड़ जमीन देने की घोषणा की है। उन्होंने यह घोषणा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मुलाकात के बाद यहां भुवनेश्वर में की। इस घोषणा को लेकर बीजद आप्रवासी सामुख्य के राज्य संयोजक नंदलाल सिंह ने अखिल ओडिशा बिहारी समाज की ओर से बिहार भवन के निर्माण के लिए पुरी में 1.5 एकड़ जमीन आवंटित करने के लिए ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को धन्यवाद देते हुए आभार जताया है। नंदलाल सिंह ने कहा कि ओडिशा में रहने वाले बिहारी समाज की लंबे समय से चली आ रही यह मांग अब पूरी होने जा रही है।

उन्होंने कहा कि जब भी आवश्यकता होगी बिहारी समाज के लोग किसी भी आपदा का सामना करने या ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक द्वारा दिए गए किसी भी निर्देश को पूरा करने के लिए अग्रिम पंक्ति में खड़े होंगे।

सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नवीन पटनायक कहते हैं कि ओडिशा में रहने वाले सभी लोग उनके परिवार के सदस्य हैं। उन्होंने बिहार भवन के लिए जमीन देकर इसे साबित कर दिया है। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के मन में सबके लिए सम्मान और प्यार है।

नन्दलाल सिंह ने यह भी कहा कि आने वाले समय में वे ओडिशा सरकार से बात करके भुवनेश्वर, कटक, झारसुगुड़ा समेत अन्य शहरों में भी बिहारी समाज के लिए सामुदायिक भवन हेतु जमीन एवं अन्य सरकारी सहायता मुहैया करवाने के लिए प्रयासरत रहेंगे।

Share this news

About desk

Check Also

BHUBANESHWAR

पिता दिवस पर काव्य गोष्ठी में श्रोताओं की आंखें हुईं नम

पिता की करुण अरदास ने मौजूदा परिस्थितों से रू-ब-रू कराया भुवनेश्वर। पिता दिवस के अवसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *