Home / Entertainment / रैपर बादशाह के साथ डेटिंग पर पाकिस्तानी अभिनेत्री ने तोड़ी चुप्पी

रैपर बादशाह के साथ डेटिंग पर पाकिस्तानी अभिनेत्री ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई ,मशहूर भारतीय रैपर बादशाह और पाकिस्तानी एक्ट्रेस हनिया आमिर अक्सर एक साथ समय बिताते नजर आते हैं। उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसलिए ऐसी अफवाहें हैं कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। पिछले कुछ महीनों में बादशाह और हानिया की एक-दूसरे के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। अब एक्ट्रेस हनिया ने डेटिंग की बात पर रिएक्ट किया है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में हानिया ने बादशाह के साथ अफेयर की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि वह और बादशाह सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। अगर वह शादीशुदा होती तो लोग उसकी और बादशाह की दोस्ती के बारे में इस तरह बात नहीं करते।

एक साक्षात्कार के दौरान हानिया से उनके वर्तमान पसंदीदा गाने के बारे में पूछा गया। इस पर उन्होंने बादशाह, हितेन और करण औजला के गाने का नाम ”गॉड डेमन” रखा। उन्होंने कहा, यह गाना अच्छा है। फिर साक्षात्कारकर्ता ने मजाक में कहा कि उसका जवाब राजा के साथ उसके संबंधों के बारे में चल रही बहस को बढ़ावा देगा। उसने हंसते हुए कहा, “नहीं, यह बहुत अच्छा गाना है।”

हानिया ने बताया कि वह और बादशाह कैसे दोस्त बने। उन्होंने खुलासा किया कि वह और बादशाह इंटरनेट पर दोस्त बने थे। हानिया ने कहा कि बादशाह बहुत अच्छे दोस्त हैं। वह एक अच्छे और सरल इंसान हैं। मुझे लगता है कि हममें यही समानता है और इसीलिए हम दोस्त हैं।

अप्रैल में बादशाह हानिया से मिलने दुबई गए थे। हनिया ने अपनी मुलाकात की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं थीं।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

‘के3जी’ से ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ में जाना सिर्फ प्यार है, कोई दबाव नहीं : जिबरान खान

नई दिल्ली, 12 जून (आईएएनएस)। एक्टर जिबरान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *