Home / Odisha / ओडिशा में कोरोना से और 15 संक्रमितों की मौत

ओडिशा में कोरोना से और 15 संक्रमितों की मौत

भुवनेश्वर. ओडिशा में कोरोना से और 15 संक्रमितों की मौत हुई है. इनमें सर्वाधिक चार संक्रमित की मौत सुंदरगढ़ जिले में तथा तीन की मौत खुर्दा जिले में हुई है. खुर्दा के भुवनेश्वर में दो संक्रमितों की मौत हुई है. यह जानकारी राज्य सरकार स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग ने ट्विट कर दी है. जानकारी के अनुसार,

अनुगूल जिले में 56 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है. बलांगीर जिले में 73 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो उच्च रक्तचाप से पीड़ित था. भुवनेश्वर की एक 65 वर्षीय महिला की मौत हुई है, जो मधुमेह मेलिटस और उच्च रक्तचाप से पीड़ित थी. भुवनेश्वर में एक 69 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो डायबिटीज मेलिटस और उच्च रक्तचाप से भी पीड़ित था.
कटक जिले की 52 वर्षीय महिला की मौत हुई है, जो मधुमेह मेलिटस से भी पीड़ित थी. गंजाम जिले की 48 वर्षीय महिला की मौत हुई है. झारसुगुडा जिले में 55 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो उच्च रक्तचाप, मधुमेह मेलिटस और एकेआई और सीएलडी से भी पीड़ित था. खुर्दा में 40 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है. केंदुझर में जिले में 70 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है. इसी जिले में एक 50 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो मधुमेह मेलिटस और उच्च रक्तचाप से भी पीड़ित था. संबलपुर जिले में 74 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है. सुंदरगढ़ जिले में 91 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो उच्च रक्तचाप से भी पीड़ित था. एक 77 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो हाइपरटेंशन और ओल्ड पीटीबी से भी पीड़ित था. एक 59 वर्षीय महिला की मौत हुई है, जो मधुमेह मेलिटस और सीकेडी से भी पीड़ित थी. इसी जिले में 62 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो मधुमेह मेलिटस और उच्च रक्तचाप से पीड़ित था.

Share this news

About desk

Check Also

मोदी व नवीन के झूठे आश्वासनों को लोगों के पास लेकर जाएगी कांग्रेस – प्रभात कुमार

भुवनेश्वर। देश में गत दस सालों से शासन कर रही मोदी सरकार व ओडिशा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *