Wednesday , May 19 2021
Breaking News
Home / Odisha / पहली बार कटक मारवाड़ी समाज का गोपाष्टमी पूजा 22 को कार्यालय परिसर में

पहली बार कटक मारवाड़ी समाज का गोपाष्टमी पूजा 22 को कार्यालय परिसर में

कटक। कटक मारवाड़ी समाज द्वारा पहली बार कटक के मध्य में महामारी काल में आपकी और आप के परिवार की सुविधा हेतु गोपाष्टमी के दिन गौ माता की पूजन की सुव्यवस्था की गई है। कहते हैं कि गौ माता में ३६ कोटि देवी-देवता समाहित हैं और उनके सानिध्य मात्र से इंसान हर दुख और कष्ट से मुक्ति प्राप्त का लेता है।
इसी मनसा को अपने दिल में संजोए आप श्री इस महामारी के महाकाल में गौ माता की सामूहिक रूप से पूजा अर्चना करें, ताकि जल्दी कोरोना महामारी की उलटी गिनती शुरू हो और समाज को मुक्ति मिले।
इस पुण्य का लाभ आप और आपका परिवार उठा सके इसीलिए कटक मारवाड़ी समाज ने अपने कार्यालय एल पी विद्यालय प्रांगण में रविवार २२/१२ को सुबह ७ से १२बजे को इस सामाजिक कार्यक्रम का आयोजन किया है। समाज के अध्यक्ष किशन मोदी और उनकी टीम ने आग्रह किया है कि कृपया पधार कर हमें चरितार्थ और अपने जीवन को निरोगी एवं धन्य बनाएं। पूजन के बाद प्रसाद सेवन की व्यवस्था है।

कटक मारवाड़ी समाज का यह पहला व अनूठा कार्यक्रम है। गौ माता की सेवा आप सब अपने परिजन अपने पड़ोस में अपने मोहल्ले में सभी को सूचित कर अधिक से अधिक संख्या में एकत्रित होकर गो पूजन का लाभ  उठाएं, ऐसा शरद कुमार सांगानेरिया एवं रमन कुमार बगडिया ने समाज की मातृशक्ति को आह्वान किया है। भाई कैलाश प्रसाद सांगानेरिया ने करबद्ध प्रार्थना की है कि अधिक से अधिक संख्या में पधारे आपके निकटतम मारवाड़ी हिंदी विद्यालय में वह पूजन कर जीवन को सार्थक धन्य बनाएं। कोषाध्यक्ष सुरेश भरालावाला ने कहा कि कटक मारवाड़ी समाज सदैव आपकी सेवा में तत्पर है कोरोना संक्रमण काल में विषम परिस्थितियों के बीच आपके समक्ष अन्नपूर्णा गौशाला के मिली प्रयाग से यह कार्यक्रम आयोजन किया गया है। अतः आपसे करबद्ध निवेदन है कि आप सब सपरिवार पधारे। सरकार द्वारा जारी विज्ञप्ति कोरोना संक्रमण काल के अनुरूप भी व्यवस्था की गई है। मास्क पहनना, सोशल डिस्टेंसिंग एवं सैनिटाइजर का उपयोग निम्न प्रकार की व्यवस्था संपूर्ण की गई है। यह जानकारी मनोज कुमार विजयवर्गीय, श्रीमती सुमन मोदी अधिवक्ता एवं मनोज कुमार उदयपुरिया ने दी।

 

 

About desk

Check Also

लाखों की ब्राउन शुगर जब्त, चार गिरफ्तार

बालेश्वर. जिले की जलेश्वर पुलिस ने लाखों रुपये मूल्य की ब्राउन शुगर जब्त किया है. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email
Telegram