Home / Entertainment / कशिका कपूर ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘आयुष्मती गीता मैट्रिक पास’ से किया क्रिटिक्स को प्रभावित- अभी पढ़े

कशिका कपूर ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘आयुष्मती गीता मैट्रिक पास’ से किया क्रिटिक्स को प्रभावित- अभी पढ़े

मुंबई ,बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्म ‘आयुष्मती गीता मैट्रिक पास’ ने न केवल दर्शकों का ध्यान खींचा है, बल्कि एक होनहार नई स्टार को भी पेश किया है: कशिका कपूर। इस युवा जेन जेड अभिनेत्री ने ग्रामीण भारत की जड़ें पकड़े हुए गीता के किरदार को जिस तरह से जीवंत किया है, उसने आलोचकों और दर्शकों को प्रभावित कर दिया है। शहरी पृष्ठभूमि से आने के बावजूद, कशिका ने एक दृढ़ संकल्पित ग्रामीण लड़की के रूप में बेहतरीन अभिनय से सबका दिल जीत लिया है।

https://www.instagram.com/p/DBRPJDJNbok/

समीक्षाओं पर एक नज़र डालें:
“कशिका कपूर का स्क्रीन प्रजेंस कमाल का है, और उनकी करिश्माई आभा उनके किरदार गीता को और भी खूबसूरत बनाती है।”

“कशिका कपूर ने गीता के रूप में एक ऐसा प्रदर्शन दिया है जो प्रामाणिकता और भावनात्मकता से भरा हुआ है। उनकी शिक्षा के लिए संघर्ष करती एक दृढ़ लड़की की भूमिका ने फिल्म के मुख्य संदेश को शानदार ढंग से प्रस्तुत किया है।”

“कशिका कपूर ने गीता के रूप में एक दिल छू लेने वाला प्रदर्शन दिया है, जो सामाजिक बंधनों के बीच अपने सपनों को बनाए रखने की कोशिश करती एक लड़की की भावना को कैप्चर करता है।”

“उनका गांव की लड़की का किरदार, जो अपनी शिक्षा के लिए संघर्ष कर रही है, बारीक और विश्वसनीय है। उन्होंने गीता की मासूमियत और दृढ़ निश्चय को बेहतरीन तरीके से पेश किया है, जिससे दर्शक उनके किरदार के साथ जुड़ाव महसूस करते हैं। कपूर ने अपनी भूमिका में एक प्राकृतिक आकर्षण भरा है, जो फिल्म के भावनात्मक प्रभाव के लिए बेहद महत्वपूर्ण है।”

अपनी अद्भुत शुरुआत और चारों ओर से मिले सकारात्मक प्रतिक्रिया से भावुक होकर कशिका कपूर ने आभार व्यक्त करते हुए कहा, “मीडिया और दर्शकों से जो प्यार मिल रहा है, उसके लिए मैं बेहद आभारी हूं। यह देखकर खुशी हो रही है कि लोग फिल्म और मेरे किरदार से जुड़ रहे हैं। दर्शकों की प्रतिक्रिया और प्यार को देखकर मैं यकीन से कह सकती हूं कि मैंने अपने किरदार के साथ न्याय किया है और ‘आयुष्मती गीता मैट्रिक पास’ को अपनी डेब्यू फिल्म चुनना मेरे जीवन का सबसे अच्छा निर्णय था।”

https://www.instagram.com/p/DBRYyoiN2qP/

फिल्म जो कि लड़की शिक्षा और सामाजिक चुनौतियों जैसे मुद्दों को छूती है, सच्ची घटनाओं पर आधारित है, जो शिक्षा बोर्ड में हुए घोटालों के बारे में है, और ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ अभियान के साथ गहराई से जुड़ी है।

कशिका कपूर की शानदार डेब्यू और उनके प्रदर्शन की सकारात्मक प्रतिक्रिया से यह साफ है कि वह एक उभरती हुई स्टार हैं। क्रिटिक्स के अनुसार, वह भविष्य में इंडस्ट्री की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसके अलावा, वह अपना टॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘लव यू फादर’ में भी नजर आएंगी, जिसे ‘पुष्पा: द राइज़’ के निर्देशक पवन केथाराजू ने निर्देशित किया है।

Share this news

About desk

Check Also

राजस्थानी चूरमा लड्डू बनाने की आसान रेसिपी, इस ट्रिक से बनेंगे एकदम फरफेक्ट, 15 दिन तक नहीं होंगे खराब

Churma Ke Laddu Recipe: राजस्थान के चूरमा के लड्डू काफी फेमस है। आप घर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *