Home / Entertainment / कश्मीर की वादियों में शूटिंग करेंगी आलिया और शरवरी

कश्मीर की वादियों में शूटिंग करेंगी आलिया और शरवरी

मुंबई ,अभिनेत्री शरवरी वाघ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। ‘मुंज्या’ में दमदार अभिनय के बाद वह ‘महाराज’ में नजर आईं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘वेद’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्मों में उनके अभिनय की सराहना की गई। शरवरी अब यशराज फिल्म्स की जासूसी यूनिवर्स ‘अल्फा’ में नजर आएंगी। इसमें वह आलिया भट्ट के साथ एक्शन करती नजर आएंगी। जल्द ही आलिया और शरवरी शूटिंग के लिए कश्मीर जाएंगी।
‘अल्फा’ एक ऐसी फिल्म है जो यशराज बैनर के तहत स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है। अल्फ़ा में दो अभिनेत्रियां आलिया और शरवरी एक्टर नहीं बल्कि दमदार एक्शन सीन्स में नज़र आएंगी। फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शुरू हुआ था जो कुछ दिन पहले ही पूरा हुआ है। अब आलिया और शरवरी अगले शेड्यूल के लिए कश्मीर जाएंगी। वहां के खूबसूरत माहौल में एक्शन सीन होने वाले हैं।
‘अल्फा’ का अगला शेड्यूल 26 अगस्त से शुरू हो रहा है। शरवरी ने कहा कि वह इसके लिए काफी उत्साहित हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “मैं अल्फा के सेट पर जाने के लिए बहुत उत्साहित हूं। शेड्यूल काफी रोमांचक होने वाला है। मुंबई में कुछ देर शूटिंग करने के बाद अब हम कश्मीर जाने के लिए तैयार हैं।”
शरवरी ने ‘बंटी और बबली 2’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। अब तक उन्होंने जो भी किरदार निभाए हैं, उन्हें बखूबी निभाया है। फिल्म ‘मुंज्या’ ने 100 करोड़ का बिजनेस किया था। शरवरी का बॉलीवुड में किस्मत चमक गयी है।
साभार – हिस

 

Share this news

About desk

Check Also

इन चीजों से घर में करें पार्लर जैसा केराटिन ट्रीटमेंट, एक-एक बाल रेशम सा लहराने लगेगा

Hair Keratin Treatment At Home: आजकल बालों को सिल्की और स्मूद बनाने के लिए केराटिन, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *