Home / Entertainment / विश्व संगीत दिवस पर आयुष्मान खुराना ने किया बड़ा खुलासा

विश्व संगीत दिवस पर आयुष्मान खुराना ने किया बड़ा खुलासा

मुंबई ,बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना के लिए संगीत उनकी आत्मा है। वह भारत में ऐसे अभिनेता हैं, जिन्हें अदाकारी के साथ ही संगीत से भी उतना ही प्यार मिलता है। विश्व संगीत दिवस पर आयुष्मान ने अपने प्रशंसकों को अपने अगले गीत ‘रह जा’ की जानकारी है। आयुष्मान इस ट्रैक के लिए सोलो कंपोजर और गीतकार के रूप में भी नज़र आएंगे।

आयुष्मान ने एक पोस्ट में बताया कि अगर आप मेरे दिल को दो हिस्सों में बांटें, तो मुझे लगता है कि संगीत एक हिस्सा लेगा क्योंकि यह सच में मेरे जीने और रचने की वजह है। यह हर उस रिश्ते को छूता है, जो मैं अपने परिवार, दोस्तों, अपने जुनून, अपने काम, अपने अस्तित्व के साथ शेयर करता हूं। इसलिए विश्व संगीत दिवस पर मैंने उन लोगों को खुश करने का फैसला किया है, जो मेरे गाने को पसंद करते हैं। वॉर्नर म्यूजिक इंडिया के सहयोग अपने अगले गाने ‘रह जा’ लेकर आ रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि मैं लंबे समय बाद सोलो कंपोजर और गीतकार की भूमिका निभा रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि यह उन सभी से बात करेगा, जिन्होंने कभी भी पूरे दिल से प्यार किया है या प्यार करना चाहा है। इसमें एक तरह की पुरानी यादें और तड़प है। ‘अख द तारा’ के बाद, यह मेरा अगला गीत वॉर्नर म्यूजिक के साथ होगा और हम इसे जल्द से जल्द जारी करने के लिए बेहद उत्साहित हैं।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

‘गोधरा’ का दिल दहला देने वाला ट्रेलर रिलीज, 12 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

मुंबई ,गोधरा में 2002 में हुए दंगों पर आधारित फिल्म ‘गोधरा’ का ट्रेलर रिलीज हो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *