Home / Entertainment / शुबमन गिल से शादी करेंगी रिद्धिमा पंडित? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

शुबमन गिल से शादी करेंगी रिद्धिमा पंडित? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई ,टीवी पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। हालांकि अब उनके सुर्खियों में रहने का कारण यह है कि वह लोकप्रिय भारतीय क्रिकेटर शुबमन गिल से शादी करने जा रही हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें दावा किया गया है कि रिद्धिमा इस साल दिसंबर में शुबमन गिल से शादी करने जा रही हैं। अब रिद्धिमा ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

रिद्धिमा पंडित ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने कहा कि ”मुझे कई पत्रकारों के फोन आ रहे थे इसलिए मेरी नींद उड़ गई। वे मुझसे मेरी शादी के बारे में पूछ रहे थे, लेकिन कौन सी शादी? मैं शादी नहीं कर रही हूं और अगर मेरी जिंदगी में कुछ भी महत्वपूर्ण घटित होगा तो मैं खुद आगे आकर इसकी घोषणा करूंगी।” इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।”

इस बीच जो चर्चा चल रही थी उसमें कहा गया था कि रिद्धिमा और शुबमन दिसंबर 2024 में राजस्थान के जयपुर में साथ फेरे लेंगे लेकिन वे अपने रिश्ते के बारे में अभी किसी को बताना नहीं चाहते। इस बीच रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि शादी में किसी भी फोन या मीडिया कवरेज की अनुमति नहीं दी जाएगी।

इस बीच भले ही रिद्धिमा ने अपनी और शुबमन की शादी की बातों पर रिएक्ट किया है लेकिन शुबमन ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है। अब सभी का ध्यान इस बात पर है कि शुबमन इस पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं। क्योंकि पहले यह भी चर्चा थी कि शुबमन लोकप्रिय क्रिकेटर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं। उस वक्त भी शुबमन ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। रिद्धिमा टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई टीवी शो में काम किया है। इसके अलावा रिद्धिमा ”बिग बॉस ओटीटी” के पहले सीजन में भी नजर आई थीं।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ का दूसरा गाना ‘खुदाया’ हुआ रिलीज

मुंबई ,अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। ऐसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *