Home / Entertainment / सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का अब नहीं बनेगा सीक्वल

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का अब नहीं बनेगा सीक्वल

मुंबई,दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 2020 में ओटीटी पर रिलीज हुई थी और दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म के सीक्वल को लेकर भी चर्चा हुई थी लेकिन अब फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने सीक्वल बनाने का मन बदल दिया है।
मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी ‘दिल बेचारा’ पहली फिल्म थी। जनवरी महीने में उन्होंने ट्विटर पर ‘दिल बेचारा’ का सीक्वल बनाने का संकेत दिया था। तब सवाल उठे थे कि फिल्म के सीक्वल में सुशांत की जगह कौन सा अभिनेता जगह लेगा ? इन सवालों का जवाब आखिरकार मुकेश ने खुद ही दे दिया है। फिल्म के सीक्वल के बारे में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं दिल बेचारा-2’ बनाने के बारे में सोच रहा था, क्योंकि यह मेरे लिए बेहद खास फिल्म है। इस फिल्म से बहुत सारी भावनाएं जुड़ी हुई हैं और निश्चित रूप से सुशांत के साथ। इसलिए मुझे एहसास हुआ कि अब उस फिल्म को नहीं छूना है। अब मैं वह फिल्म कभी नहीं करूंगा।”
उन्होंने सुशांत को याद करते हुए कहा, “मैं सुशांत के साथ तीन या चार और फिल्मों में काम करना चाहता था। वह मेरा सपना था, पर वह पूरा नहीं हुआ। आप भाग्य को हरा नहीं सकते। मुझे सुशांत के साथ बिताया हर पल याद है। उसे मेरी मां के साथ बैठना और खाना याद है। अब वे दोनों चले गए हैं। मुझे उन दोनों के साथ नाश्ता करना बहुत याद आता है।”
सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून, 2020 को निधन हो गया था। सुशांत की मौत से फैंस सदमे में थे। सुशांत की मौत के एक महीने बाद यानी जुलाई, 2020 में उनकी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ओटीटी पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी ने मुख्य भूमिका निभाई थी।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ का दूसरा गाना ‘खुदाया’ हुआ रिलीज

मुंबई ,अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। ऐसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *