Home / Entertainment / अभिनेता गोविंदा ने किया खुलासा, पिछले साल छोड़ा था 100 करोड़ का प्रोजेक्ट

अभिनेता गोविंदा ने किया खुलासा, पिछले साल छोड़ा था 100 करोड़ का प्रोजेक्ट

मुंबई ,गोविंदा 90 के दशक के लोकप्रिय अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं। एक समय सुपरहिट फिल्में देने वाले इस अभिनेता ने पिछले कई सालों से बॉलीवुड से दूरी बना ली है। गोविंदा ने हाल ही में गणेश चतुर्थी के मौके पर पैपराजी से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि पिछले साल उनका करीब 100 करोड़ का प्रोजेक्ट रिजेक्ट हो गया था।

गोविंदा अपने परिवार के साथ गणेश चतुर्थी मना रहे हैं। उन्होंने पैपराजी से बातचीत में कहा, “मैं हर काम बहुत सोच समझकर चुनता हूं। मैं किसी भी ऑफर को हल्के में नहीं लेता। मेरे इस स्वभाव के कारण कई लोग सोचते हैं कि मुझे काम नहीं मिल पाएगा, लेकिन यह बिल्कुल गलत है। मुझे सचमुच बप्पा का आशीर्वाद प्राप्त है। मैंने पिछले साल 100 करोड़ रुपये का प्रोजेक्ट छोड़ दिया था, क्योंकि जो काम मुझे सही लगता है, मैं उसे स्वीकार कर लेता हूं।”

गोविंदा ने फिर मजाक में कहा कि मैं शीशे के सामने खड़े होकर खुद को थप्पड़ मार रहा था। वे मुझे पहले ही बहुत सारा भुगतान करने को तैयार थे। मैं ऐसी भूमिकाएं निभाना चाहता हूं जो मेरे दिल के अनुकूल हों और एक निश्चित स्तर की हों। अगर वे भूमिकाएँ जो मैंने पहले की हैं और जो दर्शकों को पसंद हैं, अगर वैसे प्रोजेक्ट अब भी आते हैं, तो मैं निश्चित रूप से उन्हें निभाऊँगा।

इस बीच गोविंदा ने 90 के दशक में बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने 11 मार्च 1987 को सुनीता आहूजा से शादी की। इस जोड़े के दो बच्चे यशवर्धन और टीना हैं। कुछ दिनों पहले गोविंदा पोंजी स्कैम के कारण सुर्खियों में थे।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

क्या आप DINK कपल के बारे में जानते हैं? इनकम से है डायरेक्ट कनेक्शन, जानें क्या है ट्रेंड

क्या आप भी DINK कपल ट्रेंड के बारे में अभी तक नहीं जानते हैं? आपको …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *