Home / Entertainment / उर्वशी रौतेला ने की रयान गोस्लिंग के साथ आपने नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट की घोषणा, इस बड़ी खबर इंटरनेट पर मचा दिए है तहलका!!!

उर्वशी रौतेला ने की रयान गोस्लिंग के साथ आपने नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट की घोषणा, इस बड़ी खबर इंटरनेट पर मचा दिए है तहलका!!!

मुंबई,सबसे कम उम्र की बॉलीवुड सुपरस्टार, उर्वशी रौतेला, अपनी काम और डेडिकेशन से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्धि प्राप्त कर रही हैं। हर दिन अभिनेत्री की लोकप्रियता अधिक से अधिक बढ़ती जा रही है। उर्वशी हमेशा अपने आकर्षक रूप और व्यवहार के लिए चर्चा में रहती हैं। अभिनेत्री ने न केवल भारत में बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपने अटूट प्रयासों और अभिनय के प्रति समर्पण की वजह से दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है। और अब, अभिनेत्री ने रयान गोसलिंग के साथ अपनी अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की है।

उर्वशी हमेशा स्क्रीन पर अपने असाधारण प्रदर्शन से हमें मंत्रमुग्ध कर देती हैं, चाहे वह अभिनय हो या डांस मूव्स। वह हमेशा दर्शकों को अपना दीवाना बनाती हैं। भारत को हर स्तर पर गौरवान्वित करते हुए, वह विश्व स्तर पर सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक आइकन बन गई है। उर्वशी ने नेटफ्लिक्स के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया और यह हॉलीवुड के हार्टथ्रोब रयान गोसलिंग के अलावा और कोई नहीं! अभिनेत्री ने इस पोस्ट को “#RyanGosling @netflix” के रूप में कैप्शन दिया,Don’t need a third umpire to tell you who stole my Stay tuned. It’s going to be Great, Man! #NetflixPlayback2022 ”

हम इस परियोजना के बारे में अधिक जानने के लिए अविश्वसनीय रूप से उत्सुक हैं और उर्वशी को हॉलीवुड पर अपना जादू दिखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

काम के मोर्चे पर, उर्वशी ने एक्शन कॉमेडी “वॉल्टेयर वीरैय्या” में दक्षिण भारतीय आइकन चिरंजीवी के साथ सह-कलाकार होने के लिए पुष्पा 2 निर्माता के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। वह अभिनेता राम पोथिनेनी के साथ फिल्म में नजर आएंगी। उर्वशी “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा की सह-कलाकार की भूमिका निभाएंगी। वह मिशेल मोरोन के साथ एक बड़ी हॉलीवुड शुरुआत भी कर रही हैं, जो 365 दिनों में अभिनय करती है। टोमाज़ मैंडेस, बारबरा बिआलोवास और नेटफ्लिक्स फिल्म का निर्माण करेंगे। हिट फिल्म “थिरुत्तु पायले 2” के हिंदी रूपांतरण के अलावा, अभिनेत्री विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर “ब्लैक रोज़” में भी अभिनय करेंगी, जो द मर्चेंट ऑफ़ वेनिस पर आधारित है। अपने आगामी ग्लोबल म्यूजिक सिंगल में, उर्वशी जेसन डेरुलो के साथ भी सहयोग करेंगी!

Share this news

About desk

Check Also

उत्तराखंड के इस गांव को कहते हैं ‘परियों का देश’, रहस्यों से भरी है ये जगह

उत्तराखंड में स्थित एक से बढ़कर एक खूबसूरत जगह हैं। लेकिन अगर आपने परियों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *