Home / Entertainment / अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, अपनी इन कामुक तस्वीरों से जीता लोगो का दिल

अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, अपनी इन कामुक तस्वीरों से जीता लोगो का दिल

मुंबई,फैशन की परिभाषा लगातार विकसित हो रही है। हमे जो लगता है, ट्रेंड मे होगा वह नहीं होता, और कुछ चीजे को नहीं लगती, एकदम से ट्रेंड मे आ जाती हे। इसी तरह, क्रोचेट ड्रेसेस अभी एक लोकप्रिय फैशन स्टाइल है। जॉर्जिया एंड्रियानी, जो अपने फैशन गेम को टॉप नौच रखने के लिए जानी जाती हैं, उन्होंने एक बार फिर अपने प्रशंसकों को अपनी आकर्षक सुंदरता से मंत्रमुग्ध कर दिया है। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ कामुक तस्वीरें अपलोड की हैं, जिन्हे देख फँस उनके पीछे दीवाने हो रहे हे ।

जॉर्जिया, जिनका सोशल मीडिया लाजवाब है, उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया है कि फैशन के मामले में उनसे बेहतर कोई नहीं हो सकता हे । अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ अध्भुत तस्वीरें पोस्ट की, जिसमे जॉर्जिया को एक डीप नेक, मिनी बेज शेड की क्रोचेट कॉर्डसेट ड्रेस पहने हुए देखा गया था। लॉन्ग लैशेष, शार्प आयब्रोस और डार्क रेड लिपस्टिक के साथ जॉर्जिया ने अपना मेकअप कैर्री किया । अपने मेकअप को और लुभावना बनाने के लिए, अभिनेत्री ने अपने बालों को कर्ल और बाउंसी किया, जिसने उनके लुक को अतिरिक्त वॉल्यूम दिया। अपने आउटफिट को एक्सेसराइज़ करने के लिए, जॉर्जिया ने सिल्वर रिंग और लॉन्ग टैसल्ड इयररिंग्स को चुना, जिसने उनके लुक में पूरी तरह से बहार लायी। वह कैमरे के सामने एकदम हॉट पोज़ देती हुई दिखाई दीं, और साथ ही अभिनेत्री ने कुछ सेंसियस एक्सप्रेशंस दिए और अपने सुडौल शरीर को फ्लॉन्ट किया। अभिनेत्री ने अपने सभी प्रशंसकों को अपनी तस्वीरों से मदहोश करना सुनिश्चित किया।

https://www.instagram.com/p/ChPEa9nqrDC/?utm_source=ig_web_copy_link

वर्कफ्रंट की बात करें तो जॉर्जिया एंड्रियानी वेलकम टू बजरंगपुर में श्रेयस तलपड़े के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Share this news

About desk

Check Also

क्या आप DINK कपल के बारे में जानते हैं? इनकम से है डायरेक्ट कनेक्शन, जानें क्या है ट्रेंड

क्या आप भी DINK कपल ट्रेंड के बारे में अभी तक नहीं जानते हैं? आपको …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *