Home / Entertainment / “मैं कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाना पसंद करूंगी, क्योंकि उसमे वो स्पार्क हैं”- कहती  है अभिनेत्री ज्योति सक्सेना

“मैं कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाना पसंद करूंगी, क्योंकि उसमे वो स्पार्क हैं”- कहती  है अभिनेत्री ज्योति सक्सेना

मुंबई,ज्योति सक्सेना ने  अपने शानदार  लुक और परफॉरमेंस से टिनसेल टाउन में लाइमलाइट चुराई है। एक अभिनेत्री होने के अलावा, जो अपने काम के लिए प्रतिबद्ध है, वह एक फैशनिस्टा भी है, जो अपने फैशन के साथ प्रयोग करना पसंद करती है।

अभिनेत्री हमेशा से अपने विचारो को स्पष्ट करती आ रही  है, मगर  हमें कभी पता नहीं चला की वह वास्तव में किसकी प्रशंसा करती है और सबसे ज्यादा पसंद करती है। वो और कोई नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन हैं। अभिनेत्री उसे पसंद करती है और जब उन्हे अवसर मिलेगा  तो अभिनेत्री कार्तिक आर्यन के  साथ कॉफी डेट पर जाना पसंद करेंगी  “मैं वास्तव में कार्तिक आर्यन को बहुत पसंद करता हूं। उनके पास फुल स्पार्क है जो किसी अन्य हस्ती के पास नहीं है। कार्तिक आकर्षित, स्ट्रांग रेसोलुशन और सकारात्मक वाइब्स से भरे है।
मैं एक ऐसी डेट पर जाना चाहता हूं जहां मुझे यकीन है कि हम कॉमिक टाइमिंग, फिल्मों के लिए अपना प्यार, फैशन, डांस मूव्स और बहुत कुछ के बारे में बात करेंगे।

अभिनेत्री ने कहा- “मुझे निश्चित रूप से पता है कि हमारी डेट  बहुत आकर्षक होगी क्योंकि हम बहुत चीज़ो में सामान्य हैं और हंसी और मस्ती से भरे हुए हैं।”

पूरे टिनसेल टाउन से केवल कार्तिक आर्यन ही क्यों, तो  अभिनेत्री ने कहा  “उम्म, क्योंकि उसके पास वह ओरा और उपस्थिति की भावना है, जो मुझे नहीं लगता कि किसी और के पास है।” यह सुनिश्चित है कि वह जहां भी जाते है अपनी  जादू, आकर्षण और स्पार्क छोड़ता है। उनकी आंखों में वो  चमक दिखाई देती  है  और उनकी मुस्कान सभी को प्यारी है।

यह सिर्फ एक मनिफेस्टेशन  है, जो मुझे आशा है कि जल्द ही पूरी हो जाएगी।
वर्क फ्रंट की बात करें तो ज्योति जल्द ही एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाली हैं, जिसके लिए एक्ट्रेस जल्द ही अपने पहले शेड्यूल के लिए उड़ान भरने वाली हैं।

Share this news

About desk

Check Also

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ का दूसरा गाना ‘खुदाया’ हुआ रिलीज

मुंबई ,अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। ऐसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *