Home / Entertainment / लुक आउट नोटिस की वजह से रिया चक्रवर्ती नहीं जा सकीं अबू धाबी

लुक आउट नोटिस की वजह से रिया चक्रवर्ती नहीं जा सकीं अबू धाबी

  • आईफा अवॉर्डस 2022 में शामिल होने का रिया चक्रवर्ती का सपना टूटा

मुंबई, फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की ओर से जारी लुक आउट नोटिस की वजह से अबू धाबी नहीं जा सकीं। रिया का अबू धाबी में होने वाले आईफा अवॉड्र्स 2022 में हिस्सा लेने का सपना टूट गया। हालांकि मुंबई की विशेष अदालत ने रिया को 2 से 5 जून तक अबू धाबी जाने की अनुमति दी थी।
विशेष अदालत में शनिवार को रिया चक्रवर्ती की ओर से उनके वकील सतीश मानेशिंदे ने आवेदन पेश कर एनसीबी के कामकाज पर सवाल खड़ा किया। सतीश मानेशिंदे ने कहा कि कोर्ट ने ही सशर्त रिया चक्रवर्ती को 2 से 5 जून तक अबू धाबी जाने की अनुमति दी थी और एनसीबी को रिया चक्रवर्ती को उनका पासपोर्ट वापस देने का आदेश भी दिया था, लेकिन एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को पासपोर्ट नहीं दिया। इससे रिया अबू धाबी नहीं जा सकीं। इसके बाद ईडी के वकील अतुल सरपांडे ने कहा कि ड्रग मामले में आरोपित होने के कारण रिया चक्रवर्ती के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया है। इसी वजह से रिया पर विदेश यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। एनसीबी ने इसी वजह से रिया को उनका पासपोर्ट नहीं दिया।
मानेशिंदे ने अदालत को बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि विदेश जाने के लिए आवेदन करते समय रिया चक्रवर्ती के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया था। इसके चलते अभिनेत्री रिया अब आइफा समारोह में शामिल नहीं हो पाएंगी। इसलिए उसे पासपोर्ट नहीं चाहिए।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

आषाढ़ी में बनाकर खाएं चना दाल पूरी और आमरस, लौट आएगा बचपन का स्वाद, नोट कर लें रेसिपी

आषाढ़ पूर्णिमा के दिन कानपुर, लखनऊ और मध्य प्रदेश के कई शहरों में चना दाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *