Home / Election / Chhattisgarh elections: कार जांच के दौरान व्यक्ति से 2.18 लाख रुपये जब्त

Chhattisgarh elections: कार जांच के दौरान व्यक्ति से 2.18 लाख रुपये जब्त

  • बुड़ेनी नवागांव के जांच नाका में पुलिस ने कार से जब्त किया

  • चुनाव के कारण जगह-जगह पुलिस कर रही वाहनों की जांच

धमतरी। धमतरी जिले के तीनों विधानसभा क्षेत्रों में 17 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। नौ अक्टूबर से चुनाव की आदर्श आचरण संहिता प्रभावशील है। इस दिन से पुलिस अलर्ट है। जगह- जगह जांच नाका बनाकर पुलिस वाहनों की जांच कर रही है। बुड़ेनी नवागांव के जांच नाका में पुलिस ने कार की जांच के दौरान ओडिशा के व्यक्ति से 218500 रुपये जब्त किया है। इस राशि के संबंध में वह कोई वैध दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर पाया।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार कलेक्टर ऋतुराज रघुवंशी एवं पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर के निर्देशानुसार आचार संहिता लागू होते ही स्वतंत्र व निष्पक्ष निर्वाचन संपन्न कराने के लिये सम्पूर्ण जिले में गठित एसएसटी और एफएसटी टीमों द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। पुलिस चौकी करेली बड़ी के अंतर्गत एसएसटी चेक प्वाइंट बुड़ेनी नवागांव में वाहनों की जांच के दौरान केशव पंडा निवासी ग्राम कामरा, थाना घोरी गुमा, जिला कोरापुट ओडिशा की कार से 218500 रुपये जब्त किया गया।

पुलिस ने इस राशि के संबंध में उससे पूछताछ की और दस्तावेज दिखाने कहा। लेकिन वह कोई वैध दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर पाया। तब पुलिस ने 218500 रुपये जब्त कर लिया। चुनाव को देखते हुए वाहनों की जांच एवं धरपकड़ के लिए एसपी ने जिले में एसएसटी की 11 टीमें तथा एफएसटी की 11 टीमें गठित की है। ये टीमें लगातार राज्य एवं जिले के सभी बार्डर चेकिंग पोस्ट पर सघन जांच कार्रवाई कर रही है। यह कार्रवाई एसडीओपी केके वाजपेयी के नेतृत्व में चौकी प्रभारी करेली बड़ी उनि एलएस मंडलेश्वर, प्रधान आरक्षक दीनू मारकंडे, आरक्षक चेतन साहू, गुलशन ध्रुव एवं टीम का योगदान रहा।

Share this news

About admin

Check Also

कांग्रेस के घमंडियों की सरकार ने श्री राम के अस्तित्व को नकारा था: स्मृति ईरानी

कांग्रेस के घमंडियों की सरकार ने श्री राम के अस्तित्व को नकारा था: स्मृति ईरानी

जबलपुर। स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार और इनके घमंडी नेताओं ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *