Home / Election / MP elections: कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर फिर लगाया किसान विराेधी होने का आरोप

MP elections: कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर फिर लगाया किसान विराेधी होने का आरोप

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले जुबानी आरोप प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ इन दिनों आक्रामण अंदाज में है और रोजाना प्रदेश सरकार पर हमला बोल रहे हैं। इसी क्रम में गुरुवार को कमलनाथ ने एक बार फिर शिवराज सरकार पर किसान विरोधी होने का आरोप लगाते हुए जमकर निशाना साधा है।

कमलनाथ ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर कहा कि शिवराज जी ने अपने 18 वर्ष के कार्यकाल में किसान भाइयों पर अत्याचार करने का विश्व रिकॉर्ड बनाया है। मंदसौर में किसानों पर गोली चलाना, कांग्रेस सरकार द्वारा शुरू की गई किसान कर्ज माफी को बंद करना, किसान भाइयों को खाद, बीज और न्यूनतम समर्थन मूल्य के लिए परेशान करना और आमदनी दोगुनी करने का वादा करने के बाद किसानों की आमदनी घटा देना शिवराज सरकार की पहचान है।

कमलनाथ ने कहा कि किसानों पर मुख्यमंत्री शिवराज के अत्याचार को समाप्त करने का समय आ गया है। प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही किसानों को गेहूं का 2600 रुपये प्रति क्विंटल और धान का 2500 रुपये प्रति क्विंटल समर्थन मूल्य दिया जाएगा और इसे बढ़ाकर फिर 3000 रुपये प्रति क्विंटल कर दिया जाएगा। किसान भाइयों का कर्ज माफ किया जाएगा। उन्हें 5 हॉर्स पावर कनेक्शन पर बिजली मुफ्त दी जाएगी। 10 हॉर्स पावर तक बिजली का बिल हाफ आएगा। सिंचाई के लिए किसानों को 12 घंटे निर्बाध बिजली आपूर्ति सुनिश्चित कराई जाएगी। किसानों को सही समय पर समुचित खाद और बीज उपलब्ध कराया जाएगा। किसानों पर लगाए गए फर्जी मुकदमे वापस लिए जाएंगे। कांग्रेस आएगी, खुशहाली लाएगी।

Share this news

About admin

Check Also

कांग्रेस के घमंडियों की सरकार ने श्री राम के अस्तित्व को नकारा था: स्मृति ईरानी

कांग्रेस के घमंडियों की सरकार ने श्री राम के अस्तित्व को नकारा था: स्मृति ईरानी

जबलपुर। स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार और इनके घमंडी नेताओं ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *