Home / Election / MP elections: देवताओं को भी नहीं मिलते हैं भाजपाई कार्यकर्ता जैसे कार्यकर्ता- Tomar

MP elections: देवताओं को भी नहीं मिलते हैं भाजपाई कार्यकर्ता जैसे कार्यकर्ता- Tomar

  • कहा-देव दुर्लभ कार्यकर्ताओं से होती है नेताओं की प्रतिष्ठा
  • भाजपा के बूथ सम्मेलन संपन्न

मुरैना। भाजपा के कार्यकर्ता देव दुर्लभ हैं। जो अपेक्षा रहित, बिना किसी स्वार्थ और बिना किसी दाम के 24 घंटे पार्टी के लिए काम कर रहे हैं। भाजपा जैसे कार्यकर्ता देवताओं को भी नहीं मिलते हैं। ऐसे देव दुर्लभ कार्यकर्ताओं से ही नेताओं की प्रतिष्ठा कायम रहती है।

यह बातें केन्द्रीय कृषि मंत्री एवं भाजपा की चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक नरेन्द्र सिंह तोमर ने गुरुवार को सबलगढ़, सुमावली एवं मुरैना विधानसभाओं के बूथ सम्मेलनों में उपस्थित कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहीं।

सबलगढ़ के जगदंबा पैलेस में हुए बूथ सम्मेलन में भाजपा प्रत्याशी सरला रावत, जिलाध्यक्ष डॉ. योगेशपाल गुप्ता, विधानसभा संयोजक राजेन्द्र मरैया, सुमावली के सम्मेलन में प्रत्याशी ऐंदल सिंह कंषाना, विधानसभा संयोजक इंद्रजीत यादव, चुनाव प्रबंधन समिति के जिला संयोजक श्रीबल्लभ डण्डौतिया, कानपुर के विधायक रघुनंदन भदौरिया, पूर्व जिलाध्यक्ष केदार सिंह यादव, हमीर पटेल तथा वासुदेव गार्डन मुरैना में हुए मुरैना विधानसभा सम्मेलन में प्रत्याशी रघुराज सिंह कंषाना, विधानसभा संयोजक महेश मिश्रा, पूर्व मंत्री मुंशीलाल सहित अन्य पदाधिकारीगण मौजूद रहे।

कार्यकर्ताओं की हौंसला अफजाई करते हुए केन्द्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि भाजपा ही एक मात्र ऐसा राजनीतिक दल है, जिसमें कोई कार्यकर्ता छोटा या बड़ा नहीं है। भाजपा के लिए काम करने वाला कोई भी कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष से लेकर प्रदेशाध्यक्ष और केन्द्रीय मंत्री का पद अपने काम के बूते हासिल कर सकता है। उन्होंने कहा कि हम सभी पांच साल अपने-अपने क्षेत्र में इसलिए काम करते हैं कि जब चुनावी परीक्षा का समय आए तो हमारे क्षेत्र में कमल का फूल खिले। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार न्यायालय में मुकद्दमे की पैरवी करने हम अच्छा वकील चुनते है, उसी प्रकार अपने क्षेत्र के विकास और समस्याओं के निवारण लिए भी हमें अच्छा विधायक चुनना चाहिए। अच्छे विधायक के चुने जाने से क्षेत्र का फायदा होता है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि परीक्षाकाल के इस दौर में वे अपना एक घंटा भी बर्बाद न करें। अब से लेकर 17 नवंबर को मतदान होने तक कमल खिलाने के लिए एकजुट होकर प्राणपण से कार्य करें।

तोमर ने कहा कि विधानसभा चुनाव-2023 आने वाले कल में भारत को विश्व गुरू बनाने का मार्ग प्रशस्त करने वाला चुनाव है। बूथ सम्मेलनों में सबलगढ़ से प्रत्याशी सरला रावत, सुमावली से ऐंदल सिंह कंषाना और मुरैना से प्रत्याशी रघुराज सिंह कंषाना ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि चुनावी रण में भाजपा की विजय पताका को फहराने के लिए भाजपा के सिपाही एकजुट होकर प्राणपण से जुट जाएं और 17 नवंबर को भाजपा के पक्ष में शत-प्रतिशत मतदान कराएं।

Share this news

About admin

Check Also

कांग्रेस के घमंडियों की सरकार ने श्री राम के अस्तित्व को नकारा था: स्मृति ईरानी

कांग्रेस के घमंडियों की सरकार ने श्री राम के अस्तित्व को नकारा था: स्मृति ईरानी

जबलपुर। स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार और इनके घमंडी नेताओं ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *