Home / BUSINESS / एनटीपीसी कोयला खनन मुख्यालय ने मनाया सतर्कता जागरूकता सप्ताह
एनटीपीसी कोयला खनन मुख्यालय

एनटीपीसी कोयला खनन मुख्यालय ने मनाया सतर्कता जागरूकता सप्ताह

रांची। एनटीपीसी कोयला खनन मुख्यालय, रांची में सतर्कता जागरूकता सप्ताह का उद्घाटन भव्य तरीके से किया गया। इस अवसर पर श्री नवीन जैन, मुख्य महाप्रबंधक (एसएससी-अनुबंध एवं सामग्री ने विभागाध्यक्षों और मुख्यालय के वरिष्ठ अधिकारियों की गरिमामयी उपस्थिति में सतर्कता जागरूकता सप्ताह पर सत्यनिष्ठा की शपथ दिलाई।

इस वर्ष केंद्रीय सतर्कता आयोग द्वारा चुना गया विषय “भ्रष्टाचार का विरोध करे, राष्ट्रीय की प्रति समरप्रीत रहे” है। एनटीपीसी कोयला खनन मुख्यालय, रांची में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में बड़ी संख्या में कर्मचारियों ने भाग लिया और केंद्रीय सतर्कता आयोग की वेबसाइट पर जाकर ई-प्रतिज्ञा लेने के लिए प्रोत्साहित किया गया।

इस खबर को पढ़ें:- भारतीय महिला हॉकी टीम एशियन चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में

इस साल सतर्कता जागरूकता सप्ताह, 30 अक्टूबर से 5 नवंबर 2023 तक मनाया जाएगा  इस सप्ताह के दौरान कर्मचारियों के लिए समूह चर्चा, स्कूली बच्चों के लिए भाषण और निवारक सतर्कता कार्यशाला जैसी विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाना प्रस्तावित है। सतर्कता जागरूकता पर प्रचार करने के लिए, प्रमुख स्थानों पर बैनर और पोस्टर प्रदर्शित किए गए।

सतर्कता जागरूकता सप्ताह में कर्मचारियों की भागीदारी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने और एक सतर्क राष्ट्र के निर्माण की दिशा में जागरूकता फैलाएगी।

Share this news

About admin

Check Also

शेयर बाजार में रिकॉर्डतोड़ तेजी, सेंसेक्स और निफ्टी ने बनाया मजबूती का नया रिकॉर्ड

बाजार की तेजी से निवेशकों को दिन भर में 1.21 लाख करोड़ का मुनाफा नई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *