Home / Sports / एफसी गोवा ने ओडेई ओनाइंडिया के अनुबंध को एक और सत्र के लिए बढ़ाया

एफसी गोवा ने ओडेई ओनाइंडिया के अनुबंध को एक और सत्र के लिए बढ़ाया

फातोर्दा। एफसी गोवा ने स्पैनिश सेंटर-बैक ओडेई ओनाइंडिया के करार को एक साल के लिए बढ़ा दिया है। ओनाइंडिया आगामी सत्र तक क्लब के साथ बने रहेंगे।

पिछली गर्मियों में गोवा की टीम में शामिल हुए ओनाइंडिया ने 2023-24 सीज़न में टीम की रक्षात्मक मजबूती और नेतृत्व में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

अपने प्रभावशाली प्रदर्शन की बदौलत ओनाइंडिया ने क्लब के लिए 32 मैच खेले और मुख्य कोच मनोलो मार्केज़ के तहत सिर्फ एक मैच मिस किया। उनकी उपस्थिति ने एफसी गोवा को डूरंड कप 2023 और आईएसएल कप प्लेऑफ़ के सेमीफाइनल में पहुँचाया और इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2023-24 लीग चरण में तीसरे स्थान पर रखा।
उल्लेखनीय रूप से, डिफेंडर ने नौ मैचों में टीम की कप्तानी भी की, जिससे मैदान के अंदर और बाहर उनकी नेतृत्व क्षमता का पता चलता है।

अपने अनुबंध विस्तार पर ओडेई ओनाइंडिया ने कहा, “मैं एफसी गोवा के साथ अपनी यात्रा जारी रखने के लिए बेहद खुश हूं। पिछला सीजन शानदार रहा है, और प्रशंसकों, कर्मचारियों और मेरे साथियों से समर्थन बहुत बढ़िया रहा है।”
उन्होंने कहा, “हम इस सीजन में अभियान का अंत बेहतरीन तरीके से करना चाहते थे, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ। लेकिन इससे हमारी महत्वाकांक्षा और बढ़ गई है, और मैं अपनी उपलब्धियों को आगे बढ़ाने और आने वाले सत्र में और अधिक सफलता के लिए प्रयास करने के लिए उत्सुक हूं।”

34 वर्षीय खिलाड़ी के नेतृत्व में, गोवा के डिफेंस ने उल्लेखनीय उपलब्धियां हासिल कीं, जिसमें एक लीग सीज़न में संयुक्त रूप से सबसे कम हार दर्ज करना और 2016 के बाद से एक लीग सीज़न में क्लब द्वारा सबसे कम गोल खाना शामिल है।
ये रक्षात्मक प्रयास गोवा को आईएसएल लीग सीज़न में क्लब-रिकॉर्ड 45 अंक हासिल करने में मदद करने में महत्वपूर्ण थे, जो उनका अब तक का सर्वोच्च स्कोर है।

एफसी गोवा के फुटबॉल निदेशक लोकेश भेरवानी ने ओनाइंडिया के अनुबंध विस्तार पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “हम ओडेई के हमारे साथ बने रहने से रोमांचित हैं। उनकी रक्षात्मक क्षमता और नेतृत्व टीम के लिए अमूल्य रहे हैं। क्लब के प्रति उनकी प्रतिबद्धता एक मजबूत कोर को बनाए रखने और एक साथ बड़ी उपलब्धियों के लिए प्रयास करने की हमारी रणनीति को मजबूत करती है। मैदान पर उनकी प्रतिबद्धता और ड्रेसिंग रूम में उनका प्रभाव ऐसे गुण हैं जो उन्हें हमारे लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी बनाते हैं। हमें विश्वास है कि वह हमारे लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाते रहेंगे।”
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

पीटी उषा ने एशियाई खेलों में योग को शामिल करने की वकालत की

नई दिल्ली। भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) की अध्यक्ष पीटी उषा ने बुधवार को एशियाई खेलों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *