Home / Sports / क्लासिक गोल्फ एंड कंट्री क्लब में गुड़गांव ओपन शुरू, 20 अप्रैल को होगा प्रो-एम इवेंट

क्लासिक गोल्फ एंड कंट्री क्लब में गुड़गांव ओपन शुरू, 20 अप्रैल को होगा प्रो-एम इवेंट

नूह, प्रोफेशनल गोल्फ टूर ऑफ इंडिया (पीजीटीआई) गुड़गांव ओपन मंगलवार को यहां क्लासिक गोल्फ एंड कंट्री क्लब में शुरू हुआ और 19 अप्रैल तक चलेगा। प्रो-एम इवेंट 20 अप्रैल को आयोजित किया जाएगा।

नव-लॉन्च टूर्नामेंट में 1 करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि है, जिसमें मनु गंडास, राशिद खान, अमन राज, करण प्रताप सिंह, सचिन बैसोया और उदयन माने जैसे कुछ शीर्ष भारतीय पेशेवर शामिल होंगे।

टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे प्रमुख विदेशी नामों में श्रीलंका के एन थंगराजा और के प्रभाकरन, बांग्लादेशी जमाल हुसैन और बादल हुसैन के साथ-साथ पीजीटीआई क्वालीफाइंग स्कूल विजेता चिली के मटियास डोमिंगुएज़, नेपाल के सुभाष तमांग, इटली के मिशेल ओर्टोलानी और चेकिया के स्टीफन डेनेक शामिल हैं।

पीजीटीआई के सीईओ उत्तम सिंह मुंडी ने कहा, “गुड़गांव ओपन को लॉन्च करने में हमारे साथ साझेदारी करने के लिए हम अमृतांजन और क्लासिक गोल्फ एंड कंट्री क्लब को धन्यवाद देते हैं। टूर्नामेंट में कड़ी प्रतिस्पर्धा की उम्मीद की जा सकती है क्योंकि पेशेवर इस सप्ताह सीज़न की पहली छमाही समाप्त होने से पहले टाटा स्टील पीजीटीआई रैंकिंग पर प्रभाव डालना चाहेंगे। क्लासिक गोल्फ एंड कंट्री क्लब की प्राचीन परिस्थितियाँ और इवेंट का गहरा मैदान इसे और रोमांचक बनाते हैं।”
आईटीसी क्लासिक गोल्फ एंड कंट्री क्लब के प्रमुख ऋषि मट्टू ने कहा, “पीजीटीआई के साथ साझेदारी में भारतीय पेशेवर गोल्फ को बढ़ाने में योगदान देना हमारा प्रयास है। यह टूर्नामेंट हमारे सदस्यों को भारत के सर्वश्रेष्ठ पेशेवरों को खेलते हुए देखने का एक शानदार अवसर प्रदान करता है। क्लासिक गोल्फ एंड कंट्री क्लब भारत का एकमात्र क्लब है जिसे एशियन टूर डेस्टिनेशन कोर्स के रूप में मान्यता प्राप्त है और इसने कई विश्व स्तरीय गोल्फ टूर्नामेंट की मेजबानी की है। हम गोल्फ के एक और मनोरंजक सप्ताह की प्रतीक्षा कर रहे हैं और हमें विश्वास है कि खिलाड़ी खेल की परिस्थितियों का आनंद लेंगे। उन सबको हमारी शुभकामनाएं।”

क्लासिक गोल्फ एंड कंट्री क्लब को भारत के बेहतरीन कोर्स में से एक माना जाता है। यह रिट्रीट 300 एकड़ की विशाल संपत्ति का हिस्सा है, जो प्रसिद्ध जैक निकलॉस द्वारा डिजाइन किए गए दक्षिण एशिया के एकमात्र 27-होल सिग्नेचर गोल्फ कोर्स को प्रदर्शित करता है। इसमें 18-होल सिग्नेचर चैंपियनशिप कोर्स और 9-होल सिग्नेचर कैन्यन कोर्स है जो सुरम्य अरावली की तलहटी में बनाया गया है।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

शुभमन गिल की अगुआई में युवा भारतीय नई टीम जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 श्रृंखला के लिए हरारे पहुंची

हरारे। कप्तान शुभमन गिल और कोच वीवीएस लक्ष्मण कोच के नेतृत्व में युवा भारतीय क्रिकेट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *