Home / Sports / ईस्ट बंगाल और पंजाब ISL के अपने अंतिम लीग मैच में होंगे आमने-सामने
ईस्ट बंगाल East Bengal

ईस्ट बंगाल और पंजाब ISL के अपने अंतिम लीग मैच में होंगे आमने-सामने

नई दिल्ली। ईस्ट बंगाल एफसी (East Bengal FC) और पंजाब एफसी आज शाम यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2023-24 का अपना अंतिम लीग मैच खेलेंगे। इस मैच में जीत से ईस्ट बंगाल की प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने की संभावना उज्जवल हो जाएगी, जिससे वो 22 मैचों के अंत में 27 अंकों तक पहुंच जाएगी। वो थोड़ा बेहतर स्थिति में है क्योंकि नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी (23) या चेन्नइयन एफसी (24) जब आज शाम को भिड़ेंगे, जिसके परिणामस्वरूप कोई एक या फिर दोनों ही अंक गंवाएंगे।

कार्लेस कुआड्राट की देखरेख में ईस्ट बंगाल ने अपने पिछले दोनों मैच जीतकर हालात अपने पक्ष में किए हैं। इसके विपरीत, पंजाब एफसी के पास एक समय, शीर्ष छह में जगह पक्की करने का मौका था। लेकिन, उसने अपने पिछले पांच मुकाबलों में 15 में से 11 अंक गंवा दिए और उनका प्लेऑफ अभियान पटरी से उतर गया। पंजाब ने 21 मैचों से 21 अंक अर्जित किए हैं।

पंजाब एफसी के ग्रीक हेड कोच स्टाइकोस वेरगेटिस ने मंगलवार को प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “यहां समर्थन जबर्दस्त रहता है, और हम आगामी मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।”

ईस्ट बंगाल एफसी के स्पेनिश हेड कोच कार्लेस कुआड्राट ने कहा, “हमें अगले मैच के लिए अच्छे से तैयार रहने की जरूरत है। फुटबॉल अक्सर बहुत ज्यादा शारीरिक खेल होता है और हम कुछ दिनों में शीर्ष टीमों से खेल रहे हैं, इसलिए हमें तैयार रहने की जरूरत है।” बता दें कि दोनों टीमों के बीच अब तक केवल 1 मैच खेला गया है और वो भी ड्रा रहा है।

इस खबर को भी पढ़ें-नुआपड़ा विधानसभा सीट पर होगी हाई-प्रोफाइल लड़ाई

Share this news

About admin

Check Also

पीटी उषा ने एशियाई खेलों में योग को शामिल करने की वकालत की

नई दिल्ली। भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) की अध्यक्ष पीटी उषा ने बुधवार को एशियाई खेलों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *