Home / Sports / नॉर्दर्न ब्रेव ने 2023-24 महिला सुपर स्मैश टूर्नामेंट के लिए चमारी अटापट्टू के साथ किया करार

नॉर्दर्न ब्रेव ने 2023-24 महिला सुपर स्मैश टूर्नामेंट के लिए चमारी अटापट्टू के साथ किया करार

वेलिंगटन। नॉर्दर्न ब्रेव ने 2023-24 महिला सुपर स्मैश टूर्नामेंट के लिए बेहतरीन फॉर्म में चल रही श्रीलंकाई बल्लेबाज चमारी अटापट्टू के साथ करार किया है।

श्रीलंकाई दिग्गज अटापट्टू सिडनी थंडर के लिए डब्ल्यूबीबीएल में खेल रही हैं, और वर्तमान में टूर्नामेंट में दूसरी सबसे ज्यादा रन बनाने वाली खिलाड़ी हैं, जिन्होंने 12 पारियों में 45.10 के औसत और 134.62 के स्ट्राइक रेट के साथ 451 रन बनाए हैं। पर्थ स्कॉर्चर्स की बेथ मूनी, इस सूची में शीर्ष पर हैं, जिनके नाम 12 पारियों में 535 रन हैं।
नॉर्दर्न डिस्ट्रिक्ट्स द्वारा जारी एक बयान में, उन्होंने कहा कि वह इस अवसर को लेकर “अति उत्साहित” हैं।

अटापट्टू दिसंबर के अंत में नॉर्दर्न ब्रेव कैंप में शामिल होंगी।
आयरलैंड की अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी और नॉर्दर्न ब्रेव की कप्तान एमियर रिचर्डसन ने बयान में कहा, “हम चमारी को ग्रुप में शामिल करने के लिए उत्साहित हैं। वह पिछले कुछ महीनों से शानदार फॉर्म में है और वर्तमान में डब्ल्यूबीबीएल में अपना क्लास दिखा रही है, इसलिए हम उसकी मारक क्षमता को अपने लाइनअप में जोड़ने के लिए उत्साहित हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “चमारी की हरफनमौला क्षमता सुपर स्मैश के लिए एक बढ़िया अतिरिक्त होगी और हाथ में बल्ले और गेंद दोनों के साथ उनका प्रदर्शन हमारी टीम के लिए अच्छा होगा”
नॉर्दर्न ब्रेव का सुपर स्मैश अभियान 22 दिसंबर को पुरुषों की ब्रेव टीम के साथ डबल-हेडर के हिस्से के रूप में शुरू होगा। महिला टीम सेडॉन पार्क में सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट्स हिंड्स और पुरुष टीम स्टैग्स से भिड़ेगी। चमारी के 2 जनवरी को वेलिंगटन ब्लेज़ के खिलाफ मैच के लिए चयन के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद है।
साभार -हिस

Share this news

About admin

Check Also

यूरो 2024 डेनमार्क ने इंग्लैंड से ड्रा खेला

यूरो 2024: डेनमार्क ने इंग्लैंड से ड्रा खेला

स्पेन ने इटली को हराकर अंतिम 16 में जगह बनाई बर्लिन। यूरो 2024 ग्रुप चरण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *