Home / Sports / नेशनल रेसिंग चैंपियनशिप 2023 का ग्रैंड फिनाले 17 नवंबर से

नेशनल रेसिंग चैंपियनशिप 2023 का ग्रैंड फिनाले 17 नवंबर से

कोयंबटूर। 26वीं जेके टायर एफएमएससीआई नेशनल रेसिंग चैंपियनशिप का ग्रैंड फिनाले 17 नवंबर से कारी मोटर स्पीडवे पर शुरु हो रहा है और इसका समापन 19 नवंबर को होगा।

प्रीमियर एलजीबी फॉर्मूला 4 श्रेणी में राष्ट्रीय चैम्पियनशिप और जेके टायर नोविस कप, जेके टायर प्रेजेंट्स रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी कप और जेके टायर प्रेजेंट्स 250 कप में समग्र चैंपियनशिप के लिए शीर्ष रेसरों के बीच एक कड़ा मुकाबला होगा।

भारतीय निर्माता एलजीबी फॉर्मूला 4 पर सभी की निगाहें होंगी क्योंकि एमस्पोर्ट के रूहान अल्वा का लक्ष्य डार्क डॉन रेसिंग के वर्चस्व को रोकना है और इस श्रेणी में अपनी पहली राष्ट्रीय चैंपियनशिप के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करना है।

बेंगलुरु के रूहान ने ट्रैक पर अपने दृढ़ संकल्प और कौशल से सभी को प्रभावित किया है और वर्तमान में 52 अंकों के साथ लीडरबोर्ड में शीर्ष पर है। रुहान को उम्मीद होगी कि वह अपनी अच्छी लय बरकरार रखेंगे और अन्य सभी को कड़ी टक्कर देंगे।

हालाँकि, वह उस चुनौती से भी अवगत होंगे जिसका सामना उन्हें आर्य सिंह, तिजिल राव और दिलजीत टीएस की डार्क डॉन तिकड़ी से करना होगा। वे पहले दो राउंड में शानदार फॉर्म में रहे और चैंपियनशिप पर अच्छी पकड़ बनाए रखी। लेकिन दुर्भाग्य से राउंड 2 के बाद एफएमएससीआई की जांच में उनके अंक कम हो गए और वे तालिका में नीचे खिसक गए।

कोलकाता के आर्य 46 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर हैं, उनके बाद बेंगलुरु के तिजिल 35 अंकों के साथ दूसरे और त्रिशूर के दिलजीत 32 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर हैं।
साभार -हिस

Share this news

About admin

Check Also

पंजाब एफसी ने पानागियोटिस डिलम्पेरिस को अपना मुख्य कोच नियुक्त किया

मोहाली। पंजाब एफसी (पीएफसी) ने आगामी आईएसएल 2024-25 सीजन के लिए पानागियोटिस डिलम्पेरिस को मुख्य …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *