Home / Sports / पावरप्ले में बल्लेबाजी और गेंदबाजी निश्चित रूप से महत्वपूर्ण : फिंच

पावरप्ले में बल्लेबाजी और गेंदबाजी निश्चित रूप से महत्वपूर्ण : फिंच

दुबई, पाकिस्तान के खिलाप आईसीसी टी-20 विश्वकप सेमीफाइनल मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने कहा कि पावरप्ले में बल्लेबाजी और गेंदबाजी निश्चित रूप से महत्वपूर्ण है।

फिंच ने मैच से पहले आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कहा, “मुझे लगता है कि हमने टूर्नामेंट के दौरान जो देखा है वह यह है कि पावरप्ले में बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों महत्वपूर्ण है। मध्य और डेथ ओवरों के आंकड़े काफी समान हैं। पावरप्ले निश्चित रूप से महत्वपूर्ण है।”

सेमीफाइनल में टॉस की भूमिका को लेकर फिंच ने कहा, “मुझे लगता है कि जब सेमीफाइनल या फाइनल की बात आती है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मेरा मानना है कि बोर्ड पर रन बनाना, खासकर नॉकआउट में। वास्तव में फायदेमंद हो सकता है। हमने इसके बारे में बात की है, हमें विश्वास है कि अगर हम पहले बल्लेबाजी करते हैं तो हम जीत सकते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “पाकिस्तान के खिलाफ करीबी लड़ाई होगी, इसमें कोई संदेह नहीं है। हमारे तेज गेंदबाजों ने वास्तव में अच्छा काम किया है। कमिंस, स्टार्क और हेज़लवुड शानदार रहे हैं। मुझे लगता है कि आईपीएल और इस टूर्नामेंट में विकेटों का काफी उपयोग किया गया है। क्यूरेटर ने सभी स्थानों पर परिस्थितियों को निष्पक्ष रखने में अच्छा काम किया है। यह शानदार रहा है।”
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

हॉकी ने जो कुछ भी दिया है, उसके लिए आभारी हूं: भारतीय गोलकीपर माधुरी किंडो

नई दिल्ली। भारतीय महिला टीम की गोलकीपर माधुरी किंडो, जिन्हें हाल ही में जूनियर टीम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *