Home / Odisha / केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को राज्यपाल व प्रधान ने दी शुभकामनाएं

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को राज्यपाल व प्रधान ने दी शुभकामनाएं

भुवनेश्वर। ओडिशा के राज्यपाल रघुवर दास ने मंगलवार को केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह को हार्दिक जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि जनप्रिय राजनेता, अद्भुत संगठनकर्ता, कुशल रणनीतिकार, देश के यशस्वी गृह व सहकारिता मंत्री अमित शाह जी को जन्मदिवस की अनंत मंगलकामनाएं। मैं महाप्रभु जगन्नाथ जी से आपके स्वस्थ और सुदीर्घ जीवन की प्रार्थना करता हूं। आप इसी प्रकार माँ भारती की अहर्निश सेवा करते रहें, यही कामना करता हूं।

इधर, केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने मंगलवार को केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह को हार्दिक जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि देश के लोकप्रिय और यशस्वी गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह जी को जन्मदिवस की असंख्य शुभकामनाएं। आपके दृढ़ नेतृत्व में भारत की आंतरिक सुरक्षा अभूतपूर्व रूप से सुदृढ़ हुई है और राष्ट्र ने स्थायित्व, शांति और विकास के नए आयाम छुए हैं। आपका समर्पण, नीतिगत दूरदर्शिता और अटूट राष्ट्रभक्ति आदरणीय प्रधानमंत्री जी के ‘विकसित भारत’ के सपने को साकार करने की दिशा में मील का पत्थर साबित हो रहे हैं। महाप्रभु श्री जगन्नाथ व मां समलेई से प्रार्थना है कि आप दीर्घायु हों और अपने साहसिक फैसलों से राष्ट्र की एकता व अखंडता को निरंतर मजबूती प्रदान करते रहें।

Share this news

About desk

Check Also

चक्रवात को लेकर मुख्य सचिव की अध्यक्षता में सचिवस्तरीय बैठक आयोजित

संभावित तूफान के मद्देनजर बिजली और जल आपूर्ति की तैयारियों की समीक्षा भुवनेश्वर। आज लोकसेवा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *