Home / Odisha / काला जादू के आरोपी को पेड़ में बांध कर पेट्रोल डालकर फूंका
FIRE काला जादू के आरोपी को पेड़ में बांध कर पेट्रोल डालकर फूंका

काला जादू के आरोपी को पेड़ में बांध कर पेट्रोल डालकर फूंका

  • लपटों में घिरे पीड़ित ने तालाब में कूद कर बचाई जान

  • हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

  • नुआपाड़ा में काला जादू करने के आरोप में बुजुर्ग को पेश किया गया था कंगारू कोर्ट में

  • आग के हवाले के आरोप में 10 हिरासत में

नुआपड़ा। ओडिशा के नुआपड़ा जिले में काला जादू करने के आरोपी एक व्यक्ति कंगारू कोर्ट में पेड़ में बांध कर पेट्रोल डालकर जिंदा फूंकने की कोशिश की गई। हालांकि आग की लिपटों में घिरे पीड़ित ने किसी तरह से भाग कर तालाब में कूदकर अपनी जान बचायी। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिले के सिनापल्ली थाने की पुलिस ने शनिवार को 64 वर्षीय खाम सिंह माझी की हत्या के प्रयास के सिलसिले में 10 व्यक्तियों को हिरासत में लिया।

पीड़िता के बेटे हेमलाल माझी की शिकायत पर सिनापल्ली थाने की पुलिस ने इन संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है। घटना की जांच जारी है।

रिपोर्ट के अनुसार, पोटीपाड़ा के निवासियों ने शुक्रवार शाम को एक बैठक बुलाई, जिसमें खाम सिंह माझी को बुलाया गया। ग्रामीणों द्वारा आयोजित कंगारू अदालत में, उस पर काला जादू करने का आरोप लगाया गया। सजा के तौर पर, उन्होंने कथित तौर पर उसे घास की रस्सियों से बांध दिया और पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आग की लपटों ने जब उसे अपनी चपेट में ले लिया, तो वह मदद के लिए दर-दर भटकता रहा, दर्द से चीखता रहा, लेकिन गांव में कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया। खुद को बचाने की आखिरी कोशिश में वह पास के तालाब में कूद गया।

इस दौरान माझी को आखिरकार उसके परिवार ने बचा लिया और उसे पास के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। उसकी चोटों की गंभीरता को देखते हुए उसे बाद में जिला मुख्यालय अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां उसका अभी इलाज चल रहा है।

इस खबर को भी पढ़ें-चक्रवात के 24 अक्टूबर को ओडिशा-पश्चिम बंगाल तटों पर टकराने की संभावना

Share this news

About admin

Check Also

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को राज्यपाल व प्रधान ने दी शुभकामनाएं

भुवनेश्वर। ओडिशा के राज्यपाल रघुवर दास ने मंगलवार को केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *