Home / Odisha / कुछ और राज्यसभा सांसद छोड़ सकते हैं बीजद का साथ

कुछ और राज्यसभा सांसद छोड़ सकते हैं बीजद का साथ

  • पार्टी के वरिष्ठ नेता अमर सतपथी का बीजद पर ताजा हमला

  • नवीन पटनायक की चुप्पी पर उठाए सवाल

  • पंडियन के नेतृत्व पर मांगा स्पष्टीकरण

  • बीजद सांसद देवाशीष सामंतराय को अपरिपक्व बताया

भुवनेश्वर। बीजद प्रमुख नवीन पटनायक पर तीखा हमला करने के बाद वरिष्ठ नेता अमर प्रसाद सतपथी ने गुरुवार को एक नया आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी के कुछ और राज्यसभा सांसद जल्द ही बीजद से अलग हो सकते हैं।

मीडिया से बातचीत के दौरान सतपथी ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि बीजद के नेताओं में असंतोष बढ़ रहा है। भले ही कई लोग चुप हैं, भविष्य में बहुत कुछ हो सकता है। कुछ और राज्यसभा सांसद पार्टी छोड़ सकते हैं।

सतपथी ने बीजद सांसद देवाशीष सामंतराय के बयानों पर भी टिप्पणी की और उन्हें अपरिपक्व’ बताते हुए कहा कि मुझे उनके और अन्य लोगों की अज्ञानता पर अफसोस है जो इस तरह के बयान दे रहे हैं।

सतपथी ने बीजद के अंदरूनी मामलों पर टिप्पणी करने से परहेज करते हुए कहा कि मैं अब बीजद का सदस्य नहीं हूं, इसलिए पार्टी के मामलों पर टिप्पणी करना मेरे लिए उचित नहीं है। लेकिन कई नेता मुझसे संपर्क में हैं।

पार्टी में वीके पंडियन की भूमिका पर सवाल उठाते हुए सतपथी ने कहा कि नवीन पटनायक को यह स्पष्ट करना चाहिए कि पंडियन पार्टी के नेता नहीं हैं। पार्टी अध्यक्ष को इस स्थिति के लिए जिम्मेदार व्यक्ति का उत्तर देना चाहिए। सतपथी के इन तीखे बयानों के बावजूद बीजद की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई थी।

Share this news

About desk

Check Also

रघुवार दास की सादगी नवीन पटनायक की राजनीति पर पड़ी भारी

लगातार व्यक्तिगत हमलों के बावजूद राज्यपाल ने दिखाई सौम्यता राज्यपाल ने नवीन पटनायक को जन्मदिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *