Home / Odisha / सीएम के जिले में मोदी के कार्यक्रम का थिएटर में हुआ सीधा प्रसारण
Murli Manohar Sharma मोदी मुरली मनोहर शर्मा

सीएम के जिले में मोदी के कार्यक्रम का थिएटर में हुआ सीधा प्रसारण

  • सुभद्रा योजना के शुभारंभ कार्यक्रम को हजारों लोगों ने देखा

  • मोदी की जीवनी पर बनी फिल्म पीएम नरेन्द्र मोदी भी चार शो में दिखाया गया

  • आयोजन सफल बनाने के लिए मुरली मनोहर ने टीम को दिया धन्यवाद

भुवनेश्वर। ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर स्थित जनता मैदान में 17 सितंबर को मोदी के जन्मदिन पर आयोजित सुभद्रा योजना के कार्यक्रम को मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी के जिले में बड़े पर्दे पर प्रसारित किया गया। इस दौरान यहां उपस्थित हजारों की संख्या में लोगों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर आयोजित सभी कार्यक्रमों को देखा और उनके भाषणों को सुना। यहां भी भुवनेश्वर के जनता मैदान जैसा ही उत्सव भरा माहौल था। लोगों को लगा की वे जनता मैदान में भी बैठे हैं और उन सभी कार्यक्रमों का हिस्सा हैं।

मोदी के जन्मदिन पर आयोजित सुभद्रा योजना समेत विभिन्न परियोजनाओं के शिलान्यास और शुभारंभ के कार्यक्रमों में जिले के लोगों को जोड़ने का प्रयास तथा राज्य सरकार एवं प्रधानमंत्री का संदेश जनजन तक पहुंचाने के लिए वरिष्ठ भाजपा नेता मुरली मनोहर शर्मा के नेतृत्व में चंपुआ विधानसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री कार्यक्रम का बड़बिल स्थित रबीसन मॉल के एक वातानुकूलित थिएटर में लाइव प्रसारण किया गया।

यहां केवल कार्यक्रम लाइव प्रसारण ही नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री मोदी के जीवनी पर बनी फिल्म पीएम नरेन्द्र मोदी भी चार शो में दिखाया गया। इसके साथ ही फिल्म एवं कार्यक्रम देखने आने वाले लोगों को जलपान की भी व्यवस्था भाजपा नेता शर्मा एवं कार्यकर्ताओं की तरफ से किया गया था।

प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी की जीवनी पर आधारित फिल्म देखकर निकलने वाले लोगों कहना है कि प्रधानमंत्री के बचपन की कहानी को फिल्म के माध्यम से देख हमें बहुत कुछ सीखने को मिला है। खासकर उनके अनुशासन को हम सभी को अपने जीवन में उतारना चाहिए।

भाजपा नेता मुरली शर्मा ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को भुवनेश्वर सभास्थल में ले जाना संभव नहीं था, क्योंकि वहां ऐसे ही प्रधानमंत्री को देखने एवं सुनने के लिए लोगों में भारी उत्साह रहता है। ऐसे में हमने यहां लोगों की मांग पर पीएम नरेन्द्र मोदी फिल्म को बड़े पर्दे पर दिखाई। फिल्म देखने वाले लोगों में उत्साह इस कदर था कि रात 12 बजे तक हाल पूरी तरह से खचाखच भरा रहा। लोगों ने भुवनेश्वर में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को भी हाल में ही लाइव देखा और साथ में पीएम नरेन्द्र मोदी फिल्म देखकर अपने जीवन में कुछ कर गुजरने की प्रेरणा ली।

इस कार्यक्रम में शर्मा दंपति के साथ-साथ भाजपा मंडल अध्यक्ष और कई वरिष्ठ नेता उपस्थित थे। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के बाद पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म का चार शो में प्रदर्शित किया गया। बड़बिल मंडल सचिव सुनील दास के अनुसार, प्रधानमंत्री के जन्मदिवस को चिरस्मरणीय बनाने के उद्देश्य हमारे नेता मुरली शर्मा का यह यह अनूठा प्रयास है। यहां पहुंचने वाले प्रत्येक दर्शक के लिए खाने पीने की व्यवस्था भी की गई थी।

Share this news

About admin

Check Also

मुख्यमंत्री ने सारंगधर दास को याद किया

भुवनेश्वर। मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी ने पुण्यतिथि पर गड़जात गांधी के नाम पर प्रसिद्ध स्वतंत्रता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *