Home / Odisha / ममता बनर्जी की धमकी पर ओडिशा के मुख्यमंत्री मोहन माझी का पलटवार

ममता बनर्जी की धमकी पर ओडिशा के मुख्यमंत्री मोहन माझी का पलटवार

  • कहा-ओडिशा है शांतिपूर्ण राज्य, नफरत भरे बयानों को नहीं करेंगे बर्दाश्त

भुवनेश्वर। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर विवादों को जन्म दे दिया है। उन्होंने ओडिशा, पूर्वोत्तर और पूरे देश को जलाने की धमकी दी। इस बयान को लेकर ओडिशा के मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं केंद्रापड़ा सांसद बैजयंत पंडा ने कड़ी आलोचना की है।

मुख्यमंत्री मोहन माझी ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर ममता बनर्जी के इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखा कि आपको ओडिशा पर ऐसी आपत्तिजनक टिप्पणी करने का अधिकार किसने दिया?

उन्होंने आगे कहा कि ओडिशा एक शांतिपूर्ण राज्य है और यहां के लोग जिम्मेदार और जागरूक हैं। ओडिशा के लोग आपके नफरत भरे रवैये, नकारात्मक टिप्पणियों और हमारे राज्य के प्रति असंवेदनशील रवैये को कभी भी स्वीकार नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि जघन्य अपराध की पीड़िता को न्याय दिए बिना, आप जो प्रतिशोधात्मक टिप्पणियां कर रही हैं, वह देश के लिए खतरनाक हैं। कृपया इस तरह के बयानों से दूर रहें। शांत रहें।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जय पंडा ने भी ममता बनर्जी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस तरह की बयानबाजी का समाज में कोई स्थान नहीं है। उन्होंने ट्वीट किया कि मैं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान की कड़ी निंदा करता हूं। ओडिशा, पूर्वोत्तर और पूरे देश को जलाने की धमकी देना गैर-जिम्मेदाराना और विभाजनकारी है। ओडिशा एक शांतिपूर्ण राज्य है और यहां के लोग किसी भी प्रकार की नफरत और अशांति को भड़काने की कोशिशों को खारिज करते हैं। ऐसी बयानबाजी का समाज में कोई स्थान नहीं है और इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

गौरतलब है कि टीएमसी की छात्र शाखा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा था कि याद रखिए, अगर आपने बंगाल को जलाया तो असम, नॉर्थ-ईस्ट, उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, ओडिशा और दिल्ली भी जलेंगे।

Share this news

About desk

Check Also

सरकार ने पारदर्शिता और जवाबदेही को प्राथमिकता दी – प्रभाती परिडा

उपमुख्यमंत्री ने ओडिशा सरकार के 100 दिनों की उपलब्धियों पर डाला प्रकाश पुरी। उपमुख्यमंत्री प्रभाती …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *